सांसद को आमंत्रित न करने से लोधी महासभा खफा

रामपुर : सिविल लाइंस स्थित आदर्श धर्मशाला में सोमवार को लोधी राजपूत महासभा का कार्यकर्ता सम्मे

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:50 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 10:50 PM (IST)
सांसद को आमंत्रित न करने से लोधी महासभा खफा
सांसद को आमंत्रित न करने से लोधी महासभा खफा

रामपुर : सिविल लाइंस स्थित आदर्श धर्मशाला में सोमवार को लोधी राजपूत महासभा का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। इसमें वक्ताओं ने सांसद डॉ. नेपाल ¨सह को 23 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा चलाई गई आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री योजना के कार्यक्रम में प्रशासन द्वारा सांसद डॉ.नेपाल ¨सह को आमंत्रित नहीं करने पर नाराजगी जताते हुए ¨नदा की।

सम्मेलन में मुख्य अतिथि सांसद डॉ. नैपाल ¨सह रहे। इस दौरान सांसद पुत्र इंजीनियर सौरभ पाल ¨सह ने कहा की जनपद रामपुर में पिछड़ों की अधिक संख्या है। शासन-प्रशासन यह तय नहीं करता है कि कौन सांसद बनेगा और कौन विधायक। जनपद में हमारे समाज का संख्या बल अधिक है, वक्त आने पर प्रशासन को भी दिखा देंगे कि हमारी क्या ताकत है। इस दौरान राष्ट्रीय लोधी युवा महासभा के जिलाध्यक्ष करतार ¨सह लोधी ने कहा कि प्रशासन को इतनी बड़ी गलती नहीं करनी चाहिए, यदि भूल से गलती हुई है तो प्रशासन क्षमा मांगे। कार्यक्रम में अधिवक्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हुए बार एसोसिएशन रामपुर के पूर्व अध्यक्ष श्री राजेंद्र प्रसाद लोधी ने कहा कि हमारे समाज को शिक्षित होना बहुत जरूरी है

कार्यक्रम की अध्यक्षता लोधी राजपूत युवा महासभा के जिलाध्यक्ष किशन लाल लोधी, संचालन बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सोमपाल ¨सह लोधी ने किया। इस मौके पर पूरन लाल लोधी, जगत ¨सह, तोता राम, मोहन कुमार लोधी, दयाराम लोधी, सुरेश राजपूत, मुरारीलाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी