नौ दिन से लापता गर्भवती का कटा सिर बरामद

चन्दौसी कोतवाली क्षेत्र के गांव बर्रई पुल के नीचे से पुलिस ने नौ दिन से लापता गर्भवती का सिर व कप

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 11:44 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 11:44 PM (IST)
नौ दिन से लापता गर्भवती का कटा सिर बरामद
नौ दिन से लापता गर्भवती का कटा सिर बरामद

चन्दौसी: कोतवाली क्षेत्र के गांव बर्रई पुल के नीचे से पुलिस ने नौ दिन से लापता गर्भवती का सिर व कपड़े बरामद किए हैं। महिला की हत्या कर शव पुल के नीचे फेंका गया था। यह खुलासा ससुर के पकड़े जाने के बाद हुआ है। सीओ अशोक कुमार व कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र कुमार शर्मा मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से धड़ की जंगल में तलाश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और महिला के पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

जनपद बदायूं के थाना वजीरगंज क्षेत्र के गांव नवादा निवासी कमलेश शर्मा पत्नी शंकरलाल शर्मा ने अपनी पुत्री लक्ष्मी (24) की शादी 30 जून 2018 को नगर के सीता रोड स्थित शिवधाम कॉलोनी निवासी वैभव पाठक पुत्र संजीव पाठक से की थी। मायके वालों ने बताया कि ससुराल वाले दहेज को लेकर लक्ष्मी को परेशान करते रहते थे। वहीं उसका ससुर उस पर बुरी नियत रखता था। तीन माह की गर्भवती लक्ष्मी अचानक 12 जनवरी को लापता हो गई। किसी तरह इसकी जानकारी मृतका की मां कमलेश हुई तो वह बेटी की ससुराल जा पहुंची। वहां पहुंची तो मकान पर ताला लगा मिला। आसपास के लोगों से जानकारी की तो पता चला था कि वहां पर कुछ दिन पहले काफी झगड़ा हुआ था, इसी के बाद से सब गायब हैं। इसके बाद मां कमलेश शर्मा ने 13 जनवरी को गुमशुदगी की तहरीर दी और पुलिस ने 16 जनवरी को गुमशुदगी दर्ज कर ली। इसके बाद मृतका की मां ने ससुराल वालों के खिलाफ पुत्री की हत्या करने की आशंका जताते हुए कोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने 19 जनवरी को मृतका के पति वैभव पाठक व ससुर संजीव पाठक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। हिरासत में पूछताछ के दौरान ससुर संजीव पाठक ने लक्ष्मी की हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए इस्लामनगर रोड स्थित बर्रई पुल के नीचे शव फेंकने की जानकारी दी। जानकारी होने पर सीओ व कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ससुर की निशानदेही पर पुल के नीचे महिला का सिर और पहने हुए कपड़े बरामद कर लिए, लेकिन उसका धड़ नहीं मिल सका। धड की तलाश के लिए खोजी कुत्ते को बुलाया और कई किलोमीटर तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सिर व कपड़ों को कब्जे कर पुलिस ससुर को लेकर कोतवाली आ गई। इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति वैभव पाठक को भी गिरफ्तार कर लिया। वर्जन-

पुलिस ने महिला का सिर व कपड़े बरामद कर लिए है। जबकि धड़ की तलाश जारी है। सिर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मृतका के पति व ससुर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

देवेंद्र कुमार शर्मा, प्रभारी निरीक्षक चन्दौसी

chat bot
आपका साथी