लोगों पर कोरोना क‌र्फ्यू का नहीं दिख रहा असर, प्रशासन भी बेखबर

प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए अब कोरोना क‌र्फ्यू को सोमवार तक के लिए बढ़ा दिया है। लेकिन इसके विपरीत जिले की तस्वारें तो कुछ और ही बयां कर रही हैं कुछ लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं। लोग आम दिनों की तरह ही सड़कों पर निकल रहें हैं। वहीं कुछ दुकानदार भी प्रशासन के आदेशों के बावजूद भी दुकानें खोल रहें हैं। हालांकि दोपहर को कोतवाली प्रभारी पुलिस टीम के साथ खुली दुकानों और घूम रहे लोग को डंडा फटकार कर चेतावनी दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 01:27 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 01:27 AM (IST)
लोगों पर कोरोना क‌र्फ्यू का नहीं दिख रहा असर, प्रशासन भी बेखबर
लोगों पर कोरोना क‌र्फ्यू का नहीं दिख रहा असर, प्रशासन भी बेखबर

सम्भल, जेएनएन: प्रदेश सरकार ने कोरोना संक्रमण की भयावह स्थिति को देखते हुए अब कोरोना क‌र्फ्यू को सोमवार तक के लिए बढ़ा दिया है। लेकिन इसके विपरीत जिले की तस्वारें तो कुछ और ही बयां कर रही हैं, कुछ लोग मानने को तैयार ही नहीं हैं। लोग आम दिनों की तरह ही सड़कों पर निकल रहें हैं। वहीं कुछ दुकानदार भी प्रशासन के आदेशों के बावजूद भी दुकानें खोल रहें हैं। हालांकि दोपहर को कोतवाली प्रभारी पुलिस टीम के साथ खुली दुकानों और घूम रहे लोग को डंडा फटकार कर चेतावनी दी।

प्रशासन लोगों से घरों में रहने व शारीरिक दूरी बनाने की अपील की है। उसके बाद भी लोग लापरवाह बने हुए है। ऐसा ही नजारा बुधवार को भी शहर में नजर आया जिससे शहर में कोरोना क‌र्फ्यू का कोई असर नहीं दिख रहा। प्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लगातार कोरोना क‌र्फ्यू को बढ़ा रही है। बुधवार को पूरा दिन शहर की सड़कों पैदल के साथ दो पहिया व चार पहिया वाहनों से लोग घूमते रहे और गली मुहल्लों के साथ प्रमुख सड़कों पर झुंड लगाए लोग नजर आए। वहीं मुख्य बाजारों के साथ गली लोगों ने दुकानों के शटर उठाकर बिक्री की। जहां खरीदारी करने वालों की भीड़ भी देखी गई। दोपहर को कोतवाली प्रभारी देवेन्द्र सिंह पुलिस टीम के साथ सड़कों पर निकले उन्होंने डंडा फटकार कर सड़क पर घूमने वालों को खदेड़ा और खुली दुकानों को बंद कराकर दोबारा खोलने पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी। जिस पर दोपहर को दुकानें बंद दिखी, लेकिन लोगों की आवाजाही बंद नहीं हुई।

chat bot
आपका साथी