सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से सिलेंडर व बैट्री चोरी

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरों ने सोमवार की रात्रि में ताला तोड़कर महिला डिलेवरी वार्ड व जनरेटर रूम से सिलेन्डर व बैटरी आदि सामान चोरी कर लिया। सीएचसी प्रभारी ने चोरों के खिलाफ रिपोर्ट को कोतवाली में तहरीर दी है। नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला डिलेवरी वार्ड में डिलेवरी के बाद महिलाओं को भोजन की व्यवस्था की जाती है। जिसके लिए वार्ड में रसोई बनी हुई है। जिसका रात को किसी समय चोरों ने ताला तोड़

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Mar 2019 12:18 AM (IST) Updated:Wed, 27 Mar 2019 12:18 AM (IST)
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से सिलेंडर व बैट्री चोरी
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से सिलेंडर व बैट्री चोरी

चन्दौसी: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरों ने सोमवार की रात्रि में ताला तोड़कर महिला डिलेवरी वार्ड व जनरेटर रूम से सिलेन्डर व बैट्री आदि सामान चोरी कर लिया। सीएचसी प्रभारी ने चोरों के खिलाफ रिपोर्ट को कोतवाली में तहरीर दी है।

नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में महिला डिलेवरी वार्ड में डिलेवरी के बाद महिलाओं को भोजन की व्यवस्था की जाती है। जिसके लिए वार्ड में रसोई बनी हुई है। जिसका रात को किसी समय चोरों ने ताला तोड़ लिया और वहां से सिलेंडर चोरी कर लिया। साथ ही चोरों ने जनरेटर रूम को भी अपना निशाना बनाया। जहां से बैट्री आदि सामान चोरी कर लिया। दोनों जगह चोरी होने की जानकारी मंगलवार की सुबह को हुई। सीएचसी प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पूर्व में भी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में उनके साथ अन्य कर्मचारियों के यहां चोरियां हो चुकी है। साथ ही परिसर से बाइक अन्य सामान भी चोरी हो चुका है। रिपोर्ट के बाद आज तक पुलिस किसी भी चोरी का खुलासा नही कर सकी है।

chat bot
आपका साथी