मुख्य अभियंता ने किया बबराला बिजलीघर का निरीक्षण

विद्युत वितरण खंड के मुख्य अभियंता ने नगर के चन्दौसी रो पर स्थित कार्यालय का निरीक्षण किया। साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनी। बिजली का बिल जमा करने वाले लोगों से कहा कि बिल का भुगतान समय से किया करें।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 21 Sep 2018 12:23 AM (IST)
मुख्य अभियंता ने किया बबराला बिजलीघर का निरीक्षण
मुख्य अभियंता ने किया बबराला बिजलीघर का निरीक्षण

बबराला : विद्युत वितरण खंड के मुख्य अभियंता ने नगर के चन्दौसी रो पर स्थित कार्यालय का निरीक्षण किया। साथ ही लोगों की समस्याएं भी सुनी। बिजली का बिल जमा करने वाले लोगों से कहा कि बिल का भुगतान समय से किया करें।

मुख्य अभियंता मुरादाबाद ईश्वर पाल ¨सह ने उपकेंद्र बबराला का निरीक्षण किया। विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की। उचित दिशा निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बबराला क्षेत्र का जल स्तर गिर जाने के कारण किसानों द्वारा सबमर्सिबल पंप ज्यादा हॉर्स पावर का लगा लिया गया है। जो किसान बिजली का लोड बढ़वाना चाहते हैं वह नगर के चन्दौसी रोड स्थित कार्यालय में आकर लोड बढ़वा सकते हैं। जिन किसानों ने 10 हॉर्स पावर और 12 हॉर्स पावर की सबमर्सिबल लगा रखे हैं। खंड कार्यालय बबराला में आकर लोड बढ़वा सकते हैं। बिजली विभाग की कार्रवाई से बचें। पंकज शर्मा ने कहा कि बिजली का बिल जमा करें। विद्युत विभाग के लगने वाले कैम्पों का लाभ उठाएं । इस दौरान नगर में नए मीटर लगाए गए। साथ ही बिजली के बिलों की वसूली की गई। डिवीजन लेखाकार हफीजुर्रहमान, सहायक सत्यनारायण, अवर अभियंता ओम प्रकाश पटेल, मुकेश कुमार, प्रवीण कुमार, निधीश कुमार के अलावा मोनू कुमार ,लाइनमैन प्रमोद कुमार प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी