कार पेड़ से टकराई एक की मौत, एक घायल

जेएनएन सम्भल रजपुरा थाना क्षेत्र में एक कार ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 12:38 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 12:38 AM (IST)
कार पेड़ से टकराई एक की मौत, एक घायल
कार पेड़ से टकराई एक की मौत, एक घायल

जेएनएन, सम्भल: रजपुरा थाना क्षेत्र में एक कार ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार सवार दो युवक घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए रजपुरा सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने एक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मंगलवार की सुबह को रजपुरा थाना क्षेत्र में बबराला गवां रोड पर गांव मलिकपुर के समीप स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के पास किसी वाहन को ओरवटेक करते हुए एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई और उन्होंने थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त कार को जैसे तैसे काटकर तोड़ते हुए उसमें बैठे दोनों युवकों को बाहर निकाला और घायलों को उपचार के लिए रजपुरा सीएचसी भिजवाया। घायलों के पास से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर स्वजनों को सूचना दी। वहीं सीएचसी में चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं सूचना पर दोनों युवकों के स्वजन मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने बताया कि मृतक का नाम अमन है और वह बुलंदशहर के जनपद के नरौरा का रहने वाला है। वहीं घायल का नाम सनी पुत्र धर्मेंद्र निवासी गांव तलावड़ा थाना आदमपुर जिला अमरोहा था। सनी के स्वजनों ने बताया कि उनका एक मकान नरौरा में मोहल्ला उमेशपुरी में स्थित है। जहां रहकर सनी एलएलबी की तैयारी कर रहा है। वहीं अमन बीए का छात्र था और उसका घर नरौरा के मोहल्ला कर्म धर्म में है। ऐसे में अमन और सनी में काफी गहरी दोस्ती थी। स्वजनों ने बताया कि मंगलवार को सनी कार द्वारा नरौरा से अमन के साथ अपने घर तलावड़ा जा रहा था। जैसे ही वह सत्संग भवन के पास पहुंचे तभी उनकी कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई, जिसमें अमन की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक विद्युत गोयल ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में कर कार्रवाई की जा रही है। पेड़ से बांधकर ट्रैक्टर से खींचने के बाद निकाले गए घायल

हादसे के बाद सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। जहां क्षतिग्रस्त कार में दोनों युवक घायल अवस्था में फंसे हुए थे। ऐसे में पुलिस ने कार से घायलों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन घायल नहीं निकल पाए। इस पर पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार के अगले हिस्से को पेड़ से बांधकर पीछे से ट्रैक्टर की मदद से खिचवाया, जिसके बाद ही घायलों को कार से बाहर निकलवाकर उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया। क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकालने के दौरान करीब दो घंटे तक सड़क पर जाम की स्थिति बनी रही।

chat bot
आपका साथी