सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के जुनावई में गांव धनीपुर दीपानगला गांव के पास ईंट भट्ठे के सामने तेज

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 12:00 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 12:00 AM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

गुन्नौर: कोतवाली क्षेत्र के जुनावई में गांव धनीपुर दीपानगला गांव के पास ईंट भट्ठे के सामने तेज रफ्तार बाइक पुलिया से जा टकराई, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हाईवे के बाद स्वजनों ने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया।

कोतवाली गुन्नौर क्षेत्र के गांव नंदरौली निवासी नेमपाल(18) पुत्र प्रमोद क्षेत्र के गांव दीपानगला में एक सप्ताह पहले अपनी बुआ के घर आया था। जहां से वह रविवार की सुबह सवेरे वह बाइक द्वारा बुआ रज्जो पत्नी उदयवीर के घर से अपने गांव वापस जा रहा था। स्वजनों ने बताया कि वह जैसे ही गांव धनीपुर दीपानगला के बीच स्थित ईंट भट्ठे के पास पहुंचा तभी तेज रफ्तार बाइक किसी प्रकार अनियंत्रित होकर सामने पुलिया से जा टकराई, जिसमें नेमपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहाकि वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को पहचान कर उसके स्वजनों व पुलिस को हादसे की जानकारी दी। जानकारी मिलने पर स्वजन व पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक घायल नेमपाल की मौत हो चुकी थी। स्वजनों ने किसी भी कार्रवाई से इंकार कर दिया और शव को अपने साथ घर ले गए। मृतक की बुआ ने बताया नेमपाल सुबह सवेरे घर जाने के लिए निकला था, मगर तभी रास्ते में हादसा हो गया। हेलमेट लगा होता तो बच सकती थी जान

गुन्नौर: सड़क हादसे में नेमपाल की मौत से पूरा परिवार हिल गया। नेमपाल दो बहनों का अकेला भाई था। मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि यदि नेमपाल हेलमेट लगाया होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

chat bot
आपका साथी