एडीजी ने माना, किशोरी का अपहरण जिले का टाप मोस्ट प्रकरण

जेएनएन सम्भल कोतवाली थाना क्षेत्र में करीब 15 दिन पहले निजी चिकित्सक की बेटी का दूसरे समुदाय के किशोर द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने पर पीड़ित स्वजन ने सम्भल पहुंचे एडीजी से मुलाकात की। किशोरी के स्वजन ने जल्द ही किशोरी की बरामदगी की मांग की। इस पर उन्होंने कहा कि यह मामला जिले के टाप मोस्ट प्रकरण की लिस्ट में है। साथ ही इसका सुपरविजन रेंज स्तर पर भी किया जा रहा है। ऐसे में जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:58 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:58 AM (IST)
एडीजी ने माना, किशोरी का अपहरण जिले का टाप मोस्ट प्रकरण
एडीजी ने माना, किशोरी का अपहरण जिले का टाप मोस्ट प्रकरण

जेएनएन, सम्भल : कोतवाली थाना क्षेत्र में करीब 15 दिन पहले निजी चिकित्सक की बेटी का दूसरे समुदाय के किशोर द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली होने पर पीड़ित स्वजन ने सम्भल पहुंचे एडीजी से मुलाकात की। किशोरी के स्वजन ने जल्द ही किशोरी की बरामदगी की मांग की। इस पर उन्होंने कहा कि यह मामला जिले के टाप मोस्ट प्रकरण की लिस्ट में है। साथ ही इसका सुपरविजन रेंज स्तर पर भी किया जा रहा है। ऐसे में जल्द ही किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

गुरुवार को एडीजी अविनाश कृष्ण सम्भल पहुंचे थे। जहां उन्होंने नखासा थाने का निरीक्षण करने के साथ ही जिले के पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इसी बीच कोतवाली थाना क्षेत्र के मुहल्ला निवासी निजी चिकित्सक व उनके परिवार ने भी उनसे मुलाकात की। बता दें कि 15 दिन पहले चिकित्सक की बेटी का दूसरे समुदाय के युवक द्वारा अपहरण कर लिया गया था। इस मामले के जल्द खुलासे के लिए पुलिस ने करीब 10 टीमें बनाई थीं, लेकिन काफी समय बीतने के बाद भी उनके हाथ अभी खाली हैं। मुलाकात के दौरान स्वजन ने एडीजी से जल्द बेटी बरामद करने की मांग की। इस पर एडीजी अविनाश चंद्र ने कहाकि किशोरी के अपहरण का मामला जिले की टॉप मोस्ट सूची में शामिल है, जिसका सुपर विजन रेंज स्तर पर भी अधिकारियों द्वारा किया जा रहा है। ऐसे में जल्द ही किशोरी का पता लगा लिया जाएगा। उन्होंने कहाकि कुछ क्लू मिल हैं, जिन पर पुलिस टीमें काम कर रही हैं, कोई पुख्ता सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में मामले के जल्द खुलासे के लिए अन्य टीमों को भी लगाया जाएगा। इस दौरान आईजी शलभ माथुर, एसपी चक्रेश मिश्र भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी