जुलूस में नई परंपरा डालने पर होगी कार्रवाई : एसपी

सम्भल। ईद मिलादुन्नबी को लेकर कोतवाली परिसर में अमन कमेटी की बैठक में आयोजित हुई। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखने के निर्देश दिए, साथ ही निर्धारित रास्तों से ही जुलूस निकाले जाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि ईद मिलादुन्नबी पर नई पंरपरा नहीं डाली जाए। यदि कोई नई परंपरा डालता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 11:54 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 11:54 PM (IST)
जुलूस में नई परंपरा डालने पर होगी कार्रवाई : एसपी
जुलूस में नई परंपरा डालने पर होगी कार्रवाई : एसपी

सम्भल : ईद मिलादुन्नबी को लेकर कोतवाली परिसर में अमन कमेटी की बैठक आयोजित हुई। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने शरारती तत्वों पर विशेष नजर रखने के निर्देश दिए, साथ ही निर्धारित रास्तों से ही जुलूस निकाले जाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि ईद मिलादुन्नबी पर नई परंपरा नहीं डाली जाए। यदि कोई नई परंपरा डालता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

शहर में 21 नवंबर को ईद मिलादुन्नबी का जुलूस निकाला जायेगा। जुलूस की सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। रास्तों पर जगह-जगह पुलिसकर्मी तैनात किए जाएंगे। जुलूस को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सोमवार को कोतवाली में अमन कमेटी की बैठक की गई। बैठक में नगर पालिका व विद्युत विभाग के अधिकारी भी शामिल रहे। कमेटी के सदस्यों ने अधिकारियों से पेयजल आपूर्ति व विद्युत व्यवस्था दुरुस्त रखने की व सफाई व्यवस्था को दूर कराने की मांग की। उपजिलाधिकारी व नगर पालिका ईओ दीपेंद्र यादव ने कहा कि जुलूस से पहले सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि जुलूस को निकालते वक्त समय का ध्यान रखें और कोई नई परंपरा न डालें। इस दौरान पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद, एएसपी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सुदेश कुमार, एसडीएम दीपेंद्र यादव, कोतवाली प्रभारी धर्मपाल ¨सह, हयातनगर थाना प्रभारी बृजमोहन गिरी, मौलाना मुफ्ती नूरी, हाजी एहतेशाम, युसूफ कुरैशी, मौलाना अफताब वारसी, हाजी शकील, मुज्जमिल हुसैन, कुलदीप ऐरन, विनोद सर्राफ, नरेंद्र अग्रवाल, तंजीम अशरफ, जकी अशरफ, दानिश अहमद, ताहिर सलामी, रय्यब अशरफ, कारी वसी अशरफ रहे। अध्यक्षता पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद व संचालन रफीक शाही ने किया।

chat bot
आपका साथी