खेत पर मचान में आग से दो बच्चे जिंदा जले

चान पर खेल रहे तीन बच्चों को आग ने चपेट में ले लिया। एक मासूम ने कूदकर अपनी जान बचा ली जबकि मचान पर बैठे दो बच्चों को आग ने चपेट में ले लिया। हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पीए को भेज दिए हैं। हादसा गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बझांगी के मजरा उदिय नगला में हुआ। गांव निवासी प्रेमपाल अपने परिवार के साथ खेतों में गेंहू की कटाई कर रहा था। उसके बच्चे पांच साल का संजू सा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:22 AM (IST)
खेत पर मचान में आग से दो बच्चे जिंदा जले
खेत पर मचान में आग से दो बच्चे जिंदा जले

गुन्नौर: मचान पर खेल रहे तीन बच्चों को आग ने चपेट में ले लिया। एक मासूम ने कूदकर अपनी जान बचा ली जबकि दो बच्चे जिंदा जल गए। इससे परिजनों में कोहराम मच गया।

हादसा क्षेत्र के ग्राम बझांगी के मजरा उदिय नगला में हुआ। गांव निवासी प्रेमपाल अपने परिवार के साथ खेतों में गेहूं की कटाई कर रहा था। उसके बच्चे संजू(पांच), ललतेश (सात) व बबीता(नौ साल) खेत पर बने मचान पर खेल रहे थे। अचानक मचान मे आग लग गई। थोड़ी देर में आग ने पूरी मचान को अपनी चपेट में ले लिया। आग देखकर बबीता ने मचान से कूदने के बाद शोर मचा दिया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर पर काबू पाया। इसमें संजू की मौके पर मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से झुलसे ललतेश को लेकर परिजन अलीगढ़ जाने लगे लेकिन रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया। इस पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं घटना के बाद कयास लगाया जा रहा है कि खेलते वक्त बच्चों ने माचिस का प्रयोग कर लिया होगा।

chat bot
आपका साथी