रोडवेज बस से कुचलकर मासूम भाई-बहन की मौत

एक शादी समारोह में शामिल होने आए मासूम भाई-बहन एक सड़क हादसे का शिकार हो गए। सड़क किनारे खेलते वक्त एक रोडवेज बस ने दोनों को कुचल दिया।। हादसे में दोनों बच्चों की मौत हो गई। परिजनों को सूचना मिली तो कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश हैं। वहीं कुछ दूरी पर पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के बाद चालक को हिरासत में ले लिया है। हादसा गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में हुई। बहजो

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Apr 2019 12:20 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:22 AM (IST)
रोडवेज बस से कुचलकर मासूम भाई-बहन की मौत
रोडवेज बस से कुचलकर मासूम भाई-बहन की मौत

गुन्नौर: शादी समारोह में शामिल होने आए मासूम भाई-बहन को रोडवेज बस से कुचलकर मौत हो गई। इससे शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

बहजोई थाना क्षेत्र के ग्राम ढाढोल निवासी नसीम शादी समारोह में शामिल होने के बाद परिजनों संग ग्राम भकरौली में आया था। बताते हैं कि नसीम का बेट उबैश(पांच) व अलशिफा(चार) खेलने के दौरान सड़क पर पहुंच गए। इस दौरान, आगरा की ओर से आती रोडवेज बस ने दोनों बच्चों को चपेट में ले लिया। इसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों के शोर के बावजूद बस लेकर चालक फरार हो गया। हादसे के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश हैं।

इस बीच, परिजन बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इस पर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं शादी की खुशियां भी मातम में बदल गई। पुलिस ने दोनों शव के पीएम के लिए भेज दिया। इस बीच, सूचना पर धनारी पुलिस ने बस व चालक को कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी