दूसरी छत पर कूद रहा युवक नीचे गिरा, मौत

कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात पड़ोसी के घर जाने के लिए अपनी छत से पड़ोसी की छत पर कूद रहा युवक सड़क पर आ गिरा। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से दीपावली की खुशी मातम में बदल गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Oct 2019 06:56 PM (IST) Updated:Tue, 29 Oct 2019 06:23 AM (IST)
दूसरी छत पर कूद रहा युवक नीचे गिरा, मौत
दूसरी छत पर कूद रहा युवक नीचे गिरा, मौत

जागरण संवाददाता, चन्दौसी: कोतवाली क्षेत्र में रविवार की रात पड़ोसी के घर जाने के लिए अपनी छत से पड़ोसी की छत पर कूद रहा युवक सड़क पर आ गिरा। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में शहर के निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से दीपावली की खुशी मातम में बदल गई।

गांव मिलक मौलागढ़ निवासी बंटी (20) पुत्र सोहनलाल रविवार की देर रात पड़ोसी के घर जाने के लिए अपनी छत से पड़ोसी की छत पर कूदने लगा। दूरी अधिक होने के चलते युवक दूसरी छत पर नहीं पहुंच सका और सड़क पर आ गिरा। इससे बंटी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए परिजन शहर के निजी अस्पताल में लेकर आए। जहां डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। जहां परिवार के लोग दीपावली की खुशी मना रहे थे वहीं युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया। बाद में बिना किसी के कार्रवाई के ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया। बंटी की शादी छह माह पहले ही मुरादाबाद के रतनपुर कला निवासी सुनीता के साथ हुई थी। पत्नी के साथ युवक पहली ही दीपावली मना रहा था। शाम को परिवार के साथ पति पत्नी ने पूजा की तो बाद में आतिशबाजी कर खुशी बांटी, लेकिन कुछ ही घंटों बाद में एक हादसे ने सभी खुशी मातम में बदल दी।

chat bot
आपका साथी