फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो डालने वाले युवक होंगे गिरफ्तार

इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो खींचकर डालना युवाओं का शौक बन गया है। अक्सर देखने में आता है कि युवा हथियारों के साथ फोटो खींचते हैं और फेसबुक पर पोस्ट कर देते हैं। हाल ही में क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था। इन युवकों ने भी फेसबुक पर फोटो डाले थे। बाद में पता चला कि युवक पिस्टल और तमंचे भी बना रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:03 PM (IST)
फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो डालने वाले युवक होंगे गिरफ्तार
फेसबुक पर हथियार के साथ फोटो डालने वाले युवक होंगे गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो खींचकर डालना युवाओं का शौक बन गया है। अक्सर देखने में आता है कि युवा हथियारों के साथ फोटो खींचते हैं और फेसबुक पर पोस्ट कर देते हैं। हाल ही में क्राइम ब्रांच ने दो युवकों को गिरफ्तार किया था। इन युवकों ने भी फेसबुक पर फोटो डाले थे। बाद में पता चला कि युवक पिस्टल और तमंचे भी बना रहे थे।

दरअसल, आइपीएस अमिताभ ठाकुर ने गुरुवार को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि सहारनपुर की नकुड़ पुलिस ने फेसबुक पर हथियारों के साथ फोटो डालने युवकों को पकड़ा। बाद में इन युवकों को छोड़ दिया। इस ट्वीट का एसएसपी डा. एस चन्नपा ने संज्ञान लिया, जिसके बाद नकुड़ थाना प्रभारी से स्पष्टीकरण मांगा गया। नकुड़ थाना प्रभारी ने बताया कि जिन युवकों को पकड़ा गया था। उन्होंने फेसबुक पर फोटो नहीं डाले थे। वह युवक दूसरे हैं। एसएसपी ने क्राइम ब्रांच और नकुड़ पुलिस को आदेश दिया है कि जिन युवकों ने फेसबुक पर फोटो डाले हैं। उनकी गिरफ्तारी की जाए। एसएसपी ने बताया कि युवकों की तलाश में टीम गठित कर दी है। जल्द ही युवकों की गिरफ्तारी होगी।

दो कालोनी ध्वस्त, तीन अवैध भवन सील

एसडीए अधिकारियों ने की कार्रवाई

जागरण संवाददाता, सहारनपुर :

सहारनपुर विकास प्राधिकरण ने अवैध रूप से काटी जा रही दो कालोनियों को ध्वस्त करने के साथ ही कई भवनों को सील करने की कार्रवाई की। शुक्रवार को प्राधिकरण के उपाध्यक्ष ज्ञानेंद्र सिंह व सचिव डीपी सिंह के निर्देशों के अनुपालन में प्राधिकरण की टीम जोन-11 में अर्बन कालोनी के पीछे निकट आवास विकास कालोनी एवं गांव मई ताहरपुर पहुंची। टीम ने इन क्षेत्रों में भूपेंद्र, अरुण गुप्ता व वरुण गुप्ता द्वारा बिना मानचित्र स्वीकृत कराए करीब 15 बीघे में काटी जा रही कालोनी को ध्वस्त कराया। साजिद व वाजिद द्वारा बिना मानचित्र स्वीकृत कराए 15 बीघा में कालोनी में सड़क डिमार्केशन का काम किया जा रहा था। इसके अलावा जनता रोड वीनू विहार में राजाराम, कामधेनु नगर में मंगल गांधी तथा हौजखेड़ी रोड पर हाजी नावेद द्वारा कराए जा रहे अवैध निर्माण को सील करने की कार्यवाही की। कार्रवाई में विशेष कार्याधिकारी हिमांशु नागपाल, अधिशासी अभियंता अनिल कुमार मिश्रा, सहायक अभियंता विजयपाल सिंह, अवर अभियंता शमीम अख्तर, रोहित कुमार, पवन कुमार शर्मा, मेट चरण सिंह, विश्वास शर्मा, बृजपाल सिंह, मदनपाल, वैभव, रिजवान, सुभाष कुमार, इमरान व पुलिस मौजूद रही।

chat bot
आपका साथी