भाजपा सरकार में नौकरी को तरस रहे युवा : शशीबाला

देवबंद में सपा नेता एवं पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का युवा वर्ग सरकारी नौकरियों से वंचित बना हुआ है। राष्ट्रीय संपत्ति का निजीकरण भी इसीलिए किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 08:40 PM (IST)
भाजपा सरकार में नौकरी को तरस रहे युवा : शशीबाला
भाजपा सरकार में नौकरी को तरस रहे युवा : शशीबाला

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सपा नेता एवं पूर्व विधायक शशीबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा सरकार में देश का युवा वर्ग सरकारी नौकरियों से वंचित बना हुआ है। राष्ट्रीय संपत्ति का निजीकरण भी इसीलिए किया जा रहा है।

शनिवार को सैनी सराय में सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी एड. के आवास पर हुई युवा सपा कार्यकर्ताओं की बैठक में शशीबाला पुंडीर ने कहा कि भाजपा सरकार में कोई भी भर्ती पूरी नहीं हो सकी है। आगामी चुनाव नें युवा ही भाजपा के सत्ता से बाहर करने का काम करेंगे। रामकिशन सैनी ने कहा कि भाजपा सरकार में युवा ही नहीं बल्कि किसान, गरीब, मजदूर व व्यापारी समेत हर वर्ग परेशानहाल है। बैठक में मोहित सैनी, सौरम सैनी, सोनू सैनी, नरेश सैनी, कपिल सैनी, पिटू सैनी, डा. संदीप, सचिन सैनी, राहुल मित्तल, अनीश प्रधान, संजय सैनी आदि रहे।

खेड़ा अफगान में दस दिन से बनी है बिजली की समस्या

खेड़ा अफगान: कस्बे के मोहल्ला जोखली में रखा ट्रांसफार्मर पिछले दस दिनों में तीन बार फूंक चुका है, जिससे विद्युत विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही का खामियाजा उपभोक्ताओं को भुगतना पड़ रहा है। पिछले एक सप्ताह से खेड़ा अफगान के कई मुहल्लों में अंधेरा छाया हुआ है। आसमान से पड़ रही गर्मी व रात में मच्छरों ने ग्रामीणों का जीना हराम कर रखा है। ग्रामीण मोबाइल चार्जिंग से लेकर पीने के पानी तक को बिना बिजली के तरस रहे हैं। लोगों को जनरेटर चलाकर घरों में पीने के पानी की व्यवस्था करनी पड़ रही है। इमरान ,अमजद, खालिद, इरफान, नवाजिश, शमशाद आदि ग्रामीणों ने बताया कि विद्युत विभाग की लापरवाही के चलते ट्रांसफार्मर 24 घंटे भी ठीक से नहीं चल पाता ट्रांसफॉर्मर बदले जाने के कुछ ही घंटों बाद ट्रांसफार्मर फूंक जाता है। ग्रामीणों की मांग है कि ट्रांसफार्मर को सही करा कर जल्द से जल्द विद्युत आपूर्ति चालू की जाए।

chat bot
आपका साथी