युवक की अमृतसर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

महंगी क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी मोनू शर्मा 26 वर्षीय की पंजाब के अमृतसर में संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकशी कर ली है। मृतक के परिजन संजय शर्मा ने बताया कि पिछले दो साल से एक रेडीमेड कंपनी में बतौर सिलाई कारीगर के रूप में कार्यरत था।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 08:11 PM (IST)
युवक की अमृतसर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
युवक की अमृतसर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सहारनपुर, जेएनएन। महंगी क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदपुर गुर्जर निवासी मोनू शर्मा 26 वर्षीय की पंजाब के अमृतसर में संदिग्ध परिस्थितियों में खुदकशी कर ली है। मृतक के परिजन संजय शर्मा ने बताया कि पिछले दो साल से एक रेडीमेड कंपनी में बतौर सिलाई कारीगर के रूप में कार्यरत था। स्वजनों ने आरोप लगाया कि उनका पुत्र उन्हें कई दिनों से बता रहा था कि कंपनी मालिक उसे कई माह का वेतन देने में आनाकानी कर रहा है, जिससे मोनू आर्थिक तंगी का शिकार हो गया था। वह डिप्रेशन में था। जिससे उसने बीती रात्र पंखे से लटककर खुदकशी कर ली। परिजनों ने बताया कि वहां की पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव उनके सुपुर्द करा दिया गया, लेकिन पुलिस ने उनकी तहरीर लेने से इकांर कर दिया। गांव मोहम्मदपुर गुर्जर में बुधवार को परिजनों ने गमगीन माहौल में शव का अतिम सस्कांर कर दिया है।

पंजाबी युवा समिति ने किया रोगियों के लिए रक्तदान

नानौता: कोविड-19 में रक्त की कमी से जूझ रहे रोगियों के लिए श्री राम पंजाबी युवा समिति द्वारा लगाए गए एक दिवसीय रक्तदान शिविर लगाया गया, जहां 25 यूनिट रक्त दान किया गया।

बुधवार को नगर के गंगोह रोड स्थित एक धर्मशाला में लगे शिविर का उद्घाटन डीसीडीएफ चेयरमैन तथा पूर्व ब्लाक प्रमुख कृष्ण कुमार पुंडीर तथा थानाध्यक्ष सौबीर नागर ने किया। इस दौरान हार्दिक तनेजा, मनन चावला, अभिषेक तनेजा, पंकज अरोड़ा, विकास तगरा, दीपक तनेजा, मोहित राणा, दीपक चौहान, अरविन्द सिंह, हरिओम, कृष्णपाल तथा सन्दीप आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी