मंहगाई, बेरोजगारी के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला व शहर युवा कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में कांग्रेसजनों ने महंगाई बेरोजगारी नए कृषि कानूनों व पेगासिस जासूसी प्रकरण के विरोध में कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 07:38 PM (IST)
मंहगाई, बेरोजगारी के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन
मंहगाई, बेरोजगारी के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

जेएनएन, सहारनपुर। युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर जिला व शहर युवा कांग्रेस कमेटी के संयुक्त तत्वावधान में कांग्रेसजनों ने महंगाई, बेरोजगारी, नए कृषि कानूनों व पेगासिस जासूसी प्रकरण के विरोध में कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। साथ ही राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

प्रदर्शनकारी युवाओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली व युवा जिला अध्यक्ष नितिन शर्मा ने देश में बढ़ रही महंगाई व बेरोजगारी के लिए केंद्र सरकार की नीतियों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान केंद्र सरकार के कुप्रबंधन के चलते इन समस्याओं ने विकराल रूप धारण किया है। नितिन शर्मा ने नए कृषि कानूनों को वापस लेकर आंदोलित किसानों के आंदोलन को तुरंत समाप्त कराने की सरकार से अपील की। युवा कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष प्रवीण चौधरी व जिला उपाध्यक्ष चंद्रजीत सिंह निक्कू ने अन्नदाता किसानों को सरकार द्वारा अपमानित किए जाने की भ‌र्त्सना की। उन्होंने कहा कि अन्नदाताओं को मवाली और आतंकवादी बताना सरकार की किसान विरोधी नीतियों का प्रमाण है जिला प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा व अर्चित जैन ने पेगासिस जासूसी कांड में सरकार को घेरते हुए कहा कि सरकार ने देश में राजनेताओं, केंद्रीय मंत्रियों व संवैधानिक संस्थाओं की जासूसी करके देश के लोकतंत्र को कमजोर करने और देश की साख को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर बट्टा लगाया है। इस दौरान संजय वालिया, अक्षय चौधरी, सरदार हरमन सिंह हनी, राजीव बत्रा, अभिषेक शर्मा, रोहन शर्मा, शुभम कुमार, निशांत कुमार, अश्वनी कुमार, रोमित कुमार, अनिकेत कुमार, सोनू कुमार, मोनू कुमार, अश्वनी शर्मा मिटा, मंजीत सिंह कोका, राहुल सिंह, जय अरोड़ा, सचिन, सुदामा, राजीव, राजेश मीना आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी