कोविड-19 का टीका लगवाने पहली बार अस्पताल आ रहे युवा

सहारनपुर जेएनएन। रामपुर मनिहारान में कभी सरकारी अस्पताल में न आने वाला युवा वर्ग आज कोवि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:10 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:10 PM (IST)
कोविड-19 का टीका लगवाने पहली बार अस्पताल आ रहे युवा
कोविड-19 का टीका लगवाने पहली बार अस्पताल आ रहे युवा

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में कभी सरकारी अस्पताल में न आने वाला युवा वर्ग आज कोविड-19 के 18 वर्ष से लगने वाले कोविड के टीकाकरण के लिए उमड़ रहा है। युवतियां भी बढ़-चढ़कर टीकाकरण करा रही हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम टीकाकरण करने के स्वास्थ्य कोविड-19 के नियमों का पालन करने की भी अपील कर रही है। जिन युवाओं ने कभी सरकारी अस्पताल के दर्शन भी कभी नहीं किये थे आज 18 वर्ष से 44 वर्ष तक के आयु वाले युवा वर्ग की भीड़ अस्पताल में उमड़ी है। टीकाकरण आरंभ होने के बाद 18 वर्ष से 25 वर्ष तक के युवा वर्ग में टीका लगवाने के लिए भारी स्वास्थ्य केंद्र में देखी जा रही है। युवा वर्ग के लड़के लड़कियां टीका लगवाने के लिए प्रतिदिन स्वास्थ्य केंद्र पहुंच रहे हैं और रजिस्ट्रेशन कराकर टीकाकरण करा रहे हैं।

मंगलवार को भी स्वास्थ्य केंद्र में युवा वर्ग के लड़के लड़कियों की भारी भीड़ कोविड-19 टीका लगवाने के लिए लगी रही रजिस्ट्रेशन कराने के बाद सभी ने टीके लगवाए टीका लगवाने आए युवा वर्ग के लोगों से स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डा. अजीत राठी ने कहा कि कोविड-19 को लेकर शासन की गाइडलाइन का पूरी तरह से पालन करें और आवश्यक कार्य के लिए ही घर से बाहर निकले मास्क का प्रयोग और दो गज की दूरी का भी पालन करें।

हाईवोल्टेज आने वाले से फुंके दर्जनों घरों के विद्युत उपकरण

नानौता: नगर के शेखजादगान देवबंद रोड स्थित स्थित कालोनी में मंगलवार को अचानक से बिजली के वोल्टेज बढ़ गए, जिससे लगभग दो दर्जन से अधिक कालोनी वासियों के घरों में एक के बाद एक एलसीडी, टीवी, फ्रिज व पंखे आदि विद्युत उपकरण फूंक गए।

मौलवी जुनेद, मिस्त्री आमिर,मौ.इस्माइल,मौ. सलीम, मेहरबान, खलील, व सलीम अब्बासी आदि के कीमती विद्युत उपकरण व बिजली के मीटर व फिटिग आदि फूंक गए। लगभग एक सप्ताह पूर्व इसी कालोनी से जुड़ी संतोष विहार कालोनी मैं भी अचानक विद्युत वोल्टेज बढ़ जाने से जहां हजारों रुपए मूल्य के कीमती विद्युत उपकरण जलकर खाक हो गए थे वहीं

कालोनी वासी बलराम की पत्नी अमन लता, निखिल पुत्र सतीश सचिव तथा पहल सिंह की लड़की को भी बिजली का तेज करंट लगा था।

chat bot
आपका साथी