महिलाओं ने की अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग

रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के एक गांव के दर्जनों महिलाए पुरुषों ने कोतवाली पहुंचकर अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने व तस्करों पर सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)
महिलाओं ने की अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग
महिलाओं ने की अवैध शराब बिक्री पर अंकुश लगाने की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के एक गांव के दर्जनों महिलाए पुरुषों ने कोतवाली पहुंचकर अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने व तस्करों पर सख्त कार्यवाही करने की मांग को लेकर थानाध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा।

मंगलवार को थाना क्षेत्र के गांव मोहनपुर गाड़ा के ग्रामीणों ने कोतवाली पहुंचकर कुछ लोगों पर गांव में अवैध शराब की बिक्री करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में ग्रामीणों ने कुछ लोगों पर अवैध शराब बेचने का आरोप लगाया ओर कहा कि गांव में बाहरी व्यक्ति शराब खरीदने आते हैं और शराब के नशे में सड़कों पर हुड़दंग करते हुए गाली गलौज करते हैं, जिससे गांववासियों पर बुरा असर पड़ रहा है। नशे की लत में गांव का युवा वर्ग महिलाओं को सड़क पर देख अभद्र टिप्पणी करते हैं, विरोध करने पर झगड़े पर उतारू हो जाते हैं, जिससे गांववासी परेशान हैं। उन्होंने कोतवाली प्रभारी से अवैध शराब की बिक्री पर अंकुश लगाने वह अवैध रूप से शराब बेचने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। इस दौरान जानी कुमार, सतपाल, मीनू, परवीन कुमार, महेंद्र सिंह, बाबूराम, सीमा, मनीषा, फूलमती, मंजीता, सुप्रिया, कविता, सुमित, आदित्य, गुलाब गौतम, अंकित गौतम, सलोनी आदि मौजूद रहे।

बच्चों के विवाद में की महिला से छेड़खानी, मारपीट

नागल : थाना क्षेत्र के एक गांव मे बच्चों के विवाद के बाद हुइ कहासुनी में पति की गैर मौजूदगी में आरोपितों ने महिला से की छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट भी की। पीड़िता ने घटना की तहरीर पुलिस को दी है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि उनके पड़ोसी उससे रंजिश रखता हैं और छोटी-छोटी बातों पर छींटाकशी करता रहता हैं। सोमवार शाम उसका पांच वर्षीय बेटा बच्चों के साथ खेल रहा था जहां बच्चों मे आपस में कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर उसका पड़ोसी तीन लोगों को साथ लेकर शाम करीब आठ बजे उसके पति की गैरमौजूदगी में घर में घुस आया और गाली गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है जब उसके घर आई महिला मेहमान ने उसे बचाने की कोशिश की तो दो लोगों ने दोनों के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लोगों को आता देख वे फरार हो गए। इस संबंध में थाना अध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्यवाही की जाएगी।

chat bot
आपका साथी