वैक्सीनेशन के दौरान एएनएम को महिला ने मारा थप्पड़

जड़ौदापांडा के बेहड़ा गांव में टीकाकरण के दौरान गांव की एक महिला द्वारा एएनएम को थप्पड़ मारने पर बबाल हो गया। पुलिस ने मामला शांत कराया। उधर सीएचसी नानौता में इस मामले को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों के बीच बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:08 PM (IST)
वैक्सीनेशन के दौरान एएनएम  को महिला ने मारा थप्पड़
वैक्सीनेशन के दौरान एएनएम को महिला ने मारा थप्पड़

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा के बेहड़ा गांव में टीकाकरण के दौरान गांव की एक महिला द्वारा एएनएम को थप्पड़ मारने पर बबाल हो गया। पुलिस ने मामला शांत कराया। उधर सीएचसी नानौता में इस मामले को लेकर स्वास्थ्य कर्मियों के बीच बैठक हुई।

वैक्सीन लगाने की सूचना मिलने पर थाना क्षेत्र गांव बहेड़ा में स्थित प्राथमिक विद्यालय में बुद्धवार की सुबह से ग्रामीणों की भीड़ लगनी शुरू हो गई थी। काफी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। कोरोना काल का हवाले देते हुए एएनएम ने ग्रामीणों को लाइन लगाने के लिए कहा तो वहां पर एकत्र भीड़ आगबबूला हो गई। इसी दौरान एक महिला ने एएनएम को थप्पड़ मार दिया। इसे लेकर बबाल हो गया। ग्राम प्रधान रमेश ने पुलिस बुला ली। पुलिस ने लोगों को शांत कराकर वैक्सीनेशन शुरू कराया।

ग्रामीणों के अनुसार एएनएम ने महिला के खिलाफ कार्रवाई करने का जिम्मा अपने विभाग पर छोड़ दिया है। बताया जाता है कि एएनएम कल से वैक्सीनेशन नहीं करेंगी।

इस मामले में सीएचसी प्रभारी प्रमोद कुमार का कहना है कि थाने में तहरीर दे दी गई है। उधर इस मामले में थाना प्रभारी मुकेश कुमार का कहना है कि तहरीर आई है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

टैंकर व कार की टक्कर में तीन घायल, एक रेफर

गंगोह : बुधवार सुबह करनाल हाईवे पर टैंकर व कार की टक्कर में तीन लोग घायल हो गए। इनमें से एक गंभीर घायल को रेफर कर दिया गया है।

गांव कलसी निवासी बिट्टू बुधवार सुबह करनाल हाईवे से होकर टैंकर में कहीं जा रहा था। गांव कलाहलटी व बीनपुर के बीच हरियाणा से आ रही कार व टैंकर में टक्कर हो गई। दुर्घटना में तीन लोग घायल हो गए। तीनों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार किया गया। घायल होने वालों में कार सवार हरियाणा के करनाल जनपद के गांव अलीपुरा निवासी रवि व अनिल तथा टैंकर सवार अनिल शामिल रहे। अनिल को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी