तीन युवकों से थे महिला के संबंध, रास्ते से पति को हटाया

शहर के एक कपड़ा कारोबारी की उसकी पत्नी के कारण हत्या हो गई। महिला के अपने सगे जीजा और उसके दो दोस्तों के साथ संबंध बन गए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:10 PM (IST)
तीन युवकों से थे महिला के संबंध, रास्ते से पति को हटाया
तीन युवकों से थे महिला के संबंध, रास्ते से पति को हटाया

सहारनपुर, जेएनएन। शहर के एक कपड़ा कारोबारी की उसकी पत्नी के कारण हत्या हो गई। महिला के अपने सगे जीजा और उसके दो दोस्तों के साथ संबंध बन गए थे। एक दोस्त महिला से शादी भी करना चाहता था, लेकिन पति होने के कारण नहीं कर पा रहा था। इसके बाद तीनों दोस्तों ने महिला के पति की हत्या की योजना बनाई और कपड़ा व्यापारी का अपहरण कर उसे बेहट क्षेत्र में ले गए। यहां पर गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। शव को एक तालाब में फेंक दिया। पत्नी का हत्या में कोई योगदान नहीं रहा। पुलिस ने तीनों आरोपितों का जेल भेज दिया है।

एसएसपी डा. एस चन्नपा ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि छह जुलाई को शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नूरबस्ती निवासी शौकत गायब हुआ था। उसकी पत्नी ने सात जुलाई को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाद में मामला अपहरण में तरमीम कर लिया गया था। पुलिस ने शौकत की मोबाइल की लोकेशन ली तो पता चला कि बेहट क्षेत्र में उनका मोबाइल बंद हुआ है। इसके बाद पत्नी के मोबाइल की सीडीआर से पता चला कि बेहट के शाहनवाज पुत्र अनीस निवासी मोहल्ला सड़कपार से शौकत की पत्नी बातचीत करती है। शाहनवाज को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि शौकत की पत्नी के अपने सगे जीजा रफाकत पुत्र मतलूब निवासी अबाबाक्करपुर थाना मिर्जापुर और राशिद पुत्र जमशेद के साथ भी अवैध संबंध हैं। शाहनवाज महिला से शादी करना चाहता था। पति शौकत के होने के कारण शादी नहीं हो पा रही थी, जिसके बाद तीनों ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। छह जुलाई को शौकत अपनी कपड़े की दुकान बंद कर रहा था। उसी समय तीनों ने उसका कार से अपहरण कर लिया। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

शौकत के परिजन एसपी सिटी से मिले और उन्होंने तीनों आरोपितों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की। परिजन पत्नी को भी सजा दिलाना चाहते थे, लेकिन एसपी सिटी ने बताया कि उनकी पत्नी का हत्या में कोई रोल नहीं है। पत्नी को कुछ नहीं पता था। ---इनसेट---- आत्महत्या नहीं, दो प्रेमियों के बीच में फंसकर महिला ने गंवाई जान

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव भैंसराऊ में जिस महिला को परिजन और पुलिस भी आत्महत्या मानकर चल रही थी, उस महिला ने आत्महत्या नहीं की थी। महिला की हत्या की गई थी। हत्या भी किसी और ने नहीं, बल्कि उसके दो प्रेमियों ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर की थी। पहले दोनों प्रेमी आपस में झगड़े, इसके बाद दोनों एक हो गए और बदनामी के डर के कारण महिला की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को पकड़ लिया है। फतेहपुर थाना क्षेत्र के गांव भैंसराऊ निवासी 35 वर्षीय महिला कविता पत्नी दिनेश का सोनम पुत्र रमेश निवासी भैंसराऊ के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों आपस में एक दूसरे से बात करते थे। वहीं, दीपक पुत्र नरेश निवासी भैसराऊ का भी महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों को एक-दूसरे पर शक भी था। एसएसपी डा. एस चन्नपा और एसपी सिटी राजेश कुमार ने पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि सोनम और कविता 17 जुलाई को मिलने के लिए गांव से बाहर गए। यह बात दीपक को पता चल गई। दीपक अपने दोस्त गांव के ही अभिषेक पुत्र राजेश को साथ लेकर सोनम और कविता के पास पहुंच गया। यहां पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। बाद में तीनों ने गांव में बदनामी के डर के कारण योजना बनाई कि उसकी हत्या करके फांसी पर लटका देते हैं। तीनों आरोपितों ने यही किया। उसे गांव के बाहर जंगल में ले गए और पीटकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसे एक पेड़ पर उसकी चुन्नी से ही फांसी पर लटका दिया। तीनों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी