महिला को मिल रही जान की धमकी, पुलिस मौन

मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी की रहने वाली एक महिला ने अपनी जान को खतरा बताया है। महिला का कहना है कि उसका एक मुकदमा कुछ लोगों के साथ चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Feb 2021 10:39 PM (IST) Updated:Sat, 06 Feb 2021 10:39 PM (IST)
महिला को मिल रही जान की धमकी, पुलिस मौन
महिला को मिल रही जान की धमकी, पुलिस मौन

सहारनपुर, जेएनएन। मंडी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खाताखेड़ी की रहने वाली एक महिला ने अपनी जान को खतरा बताया है। महिला का कहना है कि उसका एक मुकदमा कुछ लोगों के साथ चल रहा है। यदि उसे सुरक्षा नहीं दी गई तो उसके साथ कुछ भी हो सकता है। मुकदमे में जो नामजद आरोपित हैं, वह लगातार धमकी दे रहे हैं। महिला की शिकायत पर मंडी कोतवाली प्रभारी को जांच सौंपी गई है।

खाताखेड़ी निवासी नजराना पत्नी मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि उसने वर्ष 2020 में एक मुकदमा बलवान, रामपुनिया, जसवंत नेहरा निवासी गांव भादरा के खिलाफ दर्ज कराया था। इस मुकदमे की जांच मंडी कोतवाली में तैनात एक दारोगा कर रहे हैं। महिला का कहना है कि कुछ दिन पहले उसे विवेचक उस घटनास्थल पर जांच के लिए ले गया, जहां पर घटना हुई थी। आरोप है कि आरोपित पहले से ही वहां पर मौजूद थे। उन्होंने विवेचक के सामने ही महिला को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकती। महिला का कहना है कि कुछ नेता हैं, जो उन्हें गिरफ्तार नहीं होने दे रहे हैं। महिला ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। मंडी कोतवाली प्रभारी बिजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि महिला की तहरीर पर जांच चल रही है। जल्द ही कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जीवन में बांसुरी की तरह किसी प्रकार की ग्रंथी नहीं होनी चाहिए: सलिल

गंगोह : नारायण सेवा संस्थान के सहयोगार्थ बालाजी गार्डन गंगोह में श्रीमद भागवत कथा के प्रथम दिवस पर वृंदावन से आए व्यास पीठाधीश संजय कृष्ण सलिल महाराज ने कहा कि जीवन में बांसुरी की तरह किसी प्रकार की ग्रंथि नहीं होनी चाहिए। हमेशा सरल सेवा भाव रखना चाहिए। कथा का शुभारंभ श्री बालाजी धाम गंगोह के महंत सुशील शर्मा व डॉ. मीना सिघल परिवार ने दीप प्रज्वलित कर किया।

chat bot
आपका साथी