महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

गागलहेडी सैय्यद माजरा में 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। मृतक के भाई ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Sat, 30 Oct 2021 07:18 PM (IST)
महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

सहारनपुर, जागरण टीम। गागलहेडी सैय्यद माजरा में 30 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई। मृतक के भाई ने ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

गांव सैय्यद माजरा में विवाहिता की मौत की जानकारी मिलने पर, मृतका के भाई ने थाने में दी तहरीर में ससुरालियों पर हत्या करने का आरोप लगाया। उसने बताया कि उसकी बहन रब्बानी की शादी कमर हुसैन के साथ साढ़े चार वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वाले कम दहेज को लेकर उसका उत्पीड़न करते थे। शनिवार को उन्हें रब्बानी की मौत की सूचना मिली। जिस पर मृतका के भाई ने मृतका के पति, जेठ, जेठानी व ननद पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अंबोली के तालाब से क्षत विक्षत शव बरामद

तल्हेड़ी बुजुर्ग: पुलिस ने अंबोली के तालाब से क्षत विक्षत हालत में शव बरामद किया । शनिवार की दोपहर ग्रामीणों ने बेगमपुर रोड स्थित डोकडा नामक तालाब में एक सड़ी-गली हालात में शव तैरता दिखाई दिया । ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी ।

चौकी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक की उम्र लगभग 45 वर्ष है और वह सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने हुए है । मृतक के दहाड़ी भी है । ग्रामीणों ने बताया कि कुछ दिन पहले मृतक को गांव में घूमते हुए देखा था जिसकी मानसिक हालत ठीक नही थी । पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

chat bot
आपका साथी