अज्ञात वाहन की चपेट में आकर महिला की मौत,चार घायल

नानौता में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक साइकिल सवार ग्रामीण की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में घायल बाइक सवार चार व्यक्तियों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 05:31 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 05:31 PM (IST)
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर महिला की मौत,चार घायल
अज्ञात वाहन की चपेट में आकर महिला की मौत,चार घायल

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक साइकिल सवार ग्रामीण की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में घायल बाइक सवार चार व्यक्तियों को गंभीर हालत में जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

शनिवार की देर रात्रि नानौता से लगभग दो किलोमीटर दूर दिल्ली रोड पर अज्ञात ट्रक की टक्कर लगने से क्षेत्र के गांव शेखपुरा निवासी साइकिल सवार 45 वर्षीय हरिदास पुत्र सुक्कड़ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस संबंध में मृतक के बेटे दिनेश द्वारा मुकदमा लिखाया गया जबकि रविवार की सुबह लगभग 9:00 बजे थाना बेहट के गांव कलसिया निवासी 20 वर्षीय सत्यवीर पुत्र सुधीर व लगभग 20 वर्षीय हवी पुत्र सुखपाल बाइक से नानौता की ओर से वापस अपने गांव के कलसिया लौट रहे थे जैसे ही वह नानौता से लगभग एक किलोमीटर दूर सहारनपुर रोड पर पहुंचे तो सड़क निर्माण हेतु भराव की मिट्टी लेकर जा रहे एक डंपर की चपेट में आकर वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए सूचना मिलने पर पुलिस दोनों को स्थानीय सीएचसी लाई जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों द्वारा उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

जबकि इससे पूर्व दिल्ली रोड पर क्षेत्र के गांव भैंसराऊं बाइक सवार निवासी 22 वर्षीय धर्मेंद्र कुमार तथा 24 वर्षीय जॉनी सामने से आ रही बाइक की चपेट में आकर संतुलन खो बैठे राहगीरों द्वारा उन्हें घायलावस्था में सीएचसी लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया।

chat bot
आपका साथी