छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की

रामपुर मनिहारान में सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल के घोषित परिणाम में इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 06:44 PM (IST)
छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की
छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में सीबीएसई बोर्ड के हाईस्कूल के घोषित परिणाम में इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है। शानदार रिजल्ट से विद्यालय प्रबंधन ने छात्र छात्राओं के उच्जवल भविष्य की कामना की है। सीबीएसई बोर्ड द्वारा हाईस्कूल के घोषित परिणाम में क्षेत्र की प्रसिद्ध शिक्षण संस्था इंडिया टुडे कान्वेंट एकेडमी का रिजल्ट शत प्रतिशत रहा है। विद्यालय की छात्र अर्पित सैनी ने 94 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान, उत्कर्ष ने 84 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय स्थान तथा नीशु सैनी, व श्रुति ने 83 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया है।इसके अलावा अन्य छात्र छात्राओं ने भी उच्च अंक प्राप्त किए हैं। स्कूल के चेयरमैन कर्म सिंह सैनी, प्रधानाचार्या रेणु सैनी ने स्कूल के प्रबंधक कुमार गौरव व स्कूल के स्टाफ ने छात्र छात्राओं के उच्जवल भविष्य की कामना की है।

मेधावियिों की सफलता पर प्रधानाचार्य ने जताया हर्ष

बड़गांव : सीबीएसई द्वारा कक्षा 10 के घोषित परिणाम में दिव्य पब्लिक स्कूल बड़गांव की छात्रा सूर्यांषी राणा ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान शैली ने 92 प्रतिशत अंकों के साथ द्वितीय तथा निशु राजसिंह ने 91 प्रतिशत अंकों के साथ तृतीया स्थान प्राप्त किया है। इसके अलावा रिया,आयुशी, गुंजन, विदित, कृष्णा प्रताप आदि ने बाजी मारी। मेधावियों की सफलता पर प्रधानाचार्य ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। सफलता हासिल करने वाले छात्रों ने भविष्य का लक्ष्य निर्धारित करते हुए कडी मेहनत करने का संकल्प दोहराया। दिव्य पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य जीवा तोमर ने बच्चो के उत्तीर्ण होने पर खुशी जताई तथा अन्य शिक्षकों ने बबीता त्यागी, विकेश राणा, योगेन्द्र तोमर, तेजपाल सिंह, चन्द्र शेखर राणा ने बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी