नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख, प्रधानों का करेंगे अभिनंदन

डा. भीमराव आंबेडकर सामाजिक शिक्षा समिति की बैठक में समाज के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों प्रधानों व बीडीसी सदस्यों का अभिनंदन करने का निर्णय लिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 07:38 PM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 07:38 PM (IST)
नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख, प्रधानों का करेंगे अभिनंदन
नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख, प्रधानों का करेंगे अभिनंदन

सहारनपुर, जेएनएन। डा. भीमराव आंबेडकर सामाजिक शिक्षा समिति की बैठक में समाज के नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुखों, प्रधानों व बीडीसी सदस्यों का अभिनंदन करने का निर्णय लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में ये जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि क्षेत्र में विकास कार्यो की नई इबादत लिखेंगे। मल्हीपुर रोड स्थित कार्यालय पर आयोजित बैठक में समिति अध्यक्ष शिवकुमार ने कहा कि समाज को अपने महापुरुषों द्वारा दिखाए मार्ग पर चलकर समतामूलक समाज की स्थापना करनी होगी। यही नहीं युवाओं को शिक्षा के प्रति जागरूक कर नए समाज का निर्माण करना होगा। अध्यक्षता ललित पार्षद ने की। इस दौरान प्यारे लाल, प्रमोद कुमार, सुमित कुमार, राजेंद्र कुमार, रेशू कुमार, सुनिप प्रधान, राजकुमार प्रधान, महेन्द्र प्रधान, विनोद प्रधान, दीपक प्रधान राजेंद्र आदि मौजूद रहे।

रोजगार मेलो से 411 को मिला रोजगार

सहारनपुर : सेवायोजन विभाग द्वारा लगाए जाने वाले रोजगार मेलों से जिले के 411 लोगों को विभिन्न इकाईयों में रोजगार के अवसर प्राप्त हुए हैं। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी शिव ललित सिंह ने बताया कि विभाग द्वारा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने के लिए इन दिनों आनलाईन मेलों का आयोजन किया जा रहा है। जिसके तहत कंपनियां मोबाइल पर ही इंटरव्यू लेकर अभ्यर्थियों का चयन करती हैं।

मलिक ने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

सहारनपुर : समाजवादी व्यापार सभा के महानगर अध्यक्ष अनुराग मलिक ने अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। प्रदेश अध्यक्ष संजय गर्ग को भेजे त्यागपत्र में कहा कि निजी कारणों से वह समाजवादी पार्टी व्यापार सभा को समय नहीं दे पा रहे हैं। इसीलिए बहुत ही व्यथित और दुखी मन से स्वेच्छा से (महानगर अध्यक्ष पद ) को त्याग रहा हूं।

chat bot
आपका साथी