दंपती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई

बेहट थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव रायपुर में पेट्रोल के पैसों को लेकर दो युवकों ने दुकानदार व उनकी पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 11:22 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 11:22 PM (IST)
दंपती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई
दंपती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव रायपुर में पेट्रोल के पैसों को लेकर दो युवकों ने दुकानदार व उनकी पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। फरार हो रहे दोनों आरोपितों की भीड़ ने पिटाई की और पुलिस को सौंप दिए। झुलसे दंपती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। गांव रायपुर की मरोड़गढ़ बस्ती में राजेंद्र पुत्र केशव परचून की दुकान चलाते हैं। साथ में पेट्रोल भी बेचते हैं। बुधवार शाम दो युवक बाइक पर आए और पेट्रोल खरीदा। राजेंद्र ने उन्हें पेट्रोल दे दिया लेकिन आरोपितों ने पेट्रोल के पैसे नहीं दिए। इसे लेकर कहासुनी हुई तो युवकों ने दुकान में केन में भरा रखा पेट्रोल राजेंद्र व पास में बैठी उनकी पत्नी कमलेश पर उड़ेल दिया और माचिस से आग लगा दी।

आग की लपटें उठती देख आसपास के लोग दौड़े और युवकों को दबोच लिया। सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। भीड़ ने पिटाई कर आरोपित पुलिस को सौंप दिए मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, आरोपित युवक स्मैक के नशे में थे। झुलसे दंपती को पहले सीएचसी बेहट ले गए, वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

दंपती की पुत्री ने पुलिस को दी तहरीर में आरोपित हसमुद पुत्र राशिद व सावेज पुत्र दाऊद निवासी ग्राम आलमपुर को नामजद किया है।

सत्संग ब्यास पर वैक्सीनेशन आज से बंद

सरसावा: कोरोना काल मे लोगो की सहायता के लिए आगे आए पिलखनी स्थित राधास्वामी सत्संग ब्यास पिलखनी ने जहा हरियाणा, पंजाब आदि राज्यों से आने वाले श्रमिकों कामगारों के लिए ठहरने से लेकर खाने आदि की मुफ्त व्यवस्था कराई वहीं कोरोना की रोकथाम के लिए सेंटर पर शिविर लगा वैक्सीनेशन की व्यवस्था भी की जो कल आज समापन हो रही है। सत्संग व्यास से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना की रोकथाम के लिए सेन्टर पर 27 मई से वैक्सिनेशन शुरू हुआ था, जिसमें अब तक 55 हजार लोगों को वैक्सीन लगाई जा चुकी।

chat bot
आपका साथी