घर घर जाकर किया मंदिर निर्माण को धन एकत्र

श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु श्रीराम भक्त दिल खोलकर दान दे रहे हैं। विधायक कीरत चौधरी ने भी घर-घर जाकर श्री राम मंदिर के लिए धन एकत्र किया। नगर में एक दंपती ने अलग-अलग 11-11 हजार रुपये दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 07:07 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 07:07 PM (IST)
घर घर जाकर किया मंदिर निर्माण को धन एकत्र
घर घर जाकर किया मंदिर निर्माण को धन एकत्र

सहारनपुर जेएनएन। श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु श्रीराम भक्त दिल खोलकर दान दे रहे हैं। विधायक कीरत चौधरी ने भी घर-घर जाकर श्री राम मंदिर के लिए धन एकत्र किया। नगर में एक दंपती ने अलग-अलग 11-11 हजार रुपये दिए।

गंगोह नगर में विधायक कीरत चौधरी व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, जिला मंत्री डा.ओमपाल सिंह सैनी ने घर-घर जाकर धन एकत्र किया। जिला मंत्री डा.ओमपाल सिंह सैनी ने बताया कि श्रीराम मंदिर के लिए विजेंद्र कुमार शाहू ने जब 11 हजार रुपये दिए तो, उनकी पत्नी संगीता गर्ग ने भी 11 हजार रुपये अपने पास से दिए। सभासद उषा गर्ग ने भी 51 सौ रुपये का मंदिर में सहयोग किया। विधायक कीरत सिंह ने सभी लोगों का आभार जताया। इस अवसर पर दीपक गर्ग, डा.मनोज जैन, डा.अमित गर्ग, डा. विनीत गर्ग, नवीन सैनी आदि ने धन संग्रह किया है। नगर व देहात में कई राम भक्तों की टीम निष्ठा से श्री राम मंदिर के लिए काम कर रही हैं। नगर में विहिप नगर पालक मा.यशपाल सिंह व देहात के खंड अभियान प्रमुख जितेंद्र जागलान धन का हिसाब किताब रख रहे है।

शाकंभरी जन्मोत्सव कार्यक्रम आज से, सजावट शुरू

सहारनपुर। पीठ बाजार काली मंदिर में शाकंभरी देवी जन्मोत्सव कार्यक्रम सोमवार से शुरू हो रहे हैं। रात्रि में बाहर से आए भजन गायक मां दुर्गा का गुणगान करेंगे।

नगर में शाकंभरी देवी जन्मोत्सव कार्यक्रम सब्जी मंडी स्थित मां काली मंदिर पर आयोजित होगे। वैष्णों देवी धाम पर शाकंभरी देवी जन्मोत्सव कार्यक्रम पूर्णिमा को आयोजित किया जाएगा। मां काली मंदिर को झालरों व फूलों से सजाया गया है। इसके अलावा पूरे मंदिर परिसर को शाक-भाजी से भी सजाने का काम शुरू हो गया है। सोमवार को श्रद्धालुओं द्वारा प्रभात फेरी का आयोजन होगा जो विभिन्न मार्गो से होकर निकलेगी तथा काली मंदिर पर ही समाप्त हो जाएगी।

सोमवार सुबह को ही मंदिर में विशेष पूजा कार्यक्रम का आयोजन होगा। पूजा कार्यक्रम पंडित अवनीश कुमार शर्मा संपन्न कराएंगे। रात्रि के समय मां भगवती का गुणगान किया जाएगा जिसमें अनेक स्थानों से आए गायक अपने भजनों से भक्ति की रस धार बहाएंगे। मंगलवार को मंदिर में सजाई गई शाक-भाजी को सम्मिलित करते हुए भंडारे का आयोजन होगा।

chat bot
आपका साथी