पंचायत सदस्यों व प्रधानों का किया स्वागत

नानौता में ब्लाक परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधानों का जोरदार स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 11:20 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 11:20 PM (IST)
पंचायत सदस्यों व प्रधानों का किया स्वागत
पंचायत सदस्यों व प्रधानों का किया स्वागत

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में ब्लाक परिसर में आयोजित स्वागत समारोह में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत सदस्य व ग्राम प्रधानों का जोरदार स्वागत किया गया।

भाजपा विधायक चौधरी कीरत सिंह ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचाने का आहवान किया। ब्लाक प्रमुख चांदनी राणा के पति ऋषिपाल राणा ने कहा कि पूर्व की भांति बिना किसी भेदभाव के पूरे क्षेत्र का विकास कराने का काम किया जाएगा। रूके कार्यों को जल्द पूरा कराया जाएगा। इस अवसर पर डीसीडीएफ चेयरमैन एवं पूर्व ब्लाक प्रमुख कृष्ण कुमार पुंडीर, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ब्लाक प्रमुख पति ऋषिपाल राणा, जिला पंचायत सदस्य अरविद राणा, वेद प्रकाश राणा, रविद्र पुंडीर मोरा,उदयवीर सिंह, चौधरी सत्यपाल सिंह, प्रमोद राणा व संजू राणा सहित बड़ी संख्या में बीडीसी, प्रधान व जिला पंचायत सदस्य उपस्थित रहे।

व्यापारियों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे

रामपुर मनिहारान: कस्बे में खाद्य विभाग द्वारा लगातार सैंपल भरने की शिकायत व्यापारियों द्वारा विधायक के माध्यम से जनपद के प्रभारी मंत्री को की है प्रभारी मंत्री ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि वे पूरे मामले का देखेंगे किसी के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा।

रविवार को कस्बे के दुकानदार व्यापारी रामपुर मनिहारान विधानसभा के क्षेत्र के विधायक देवेंद्र निम के नेतृत्व में प्रभारी मंत्री प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही से मिला और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा व्यापारियों, दुकानदारों ने कहा कि सप्ताह में पांच दिन बाजार खुलता है कोरोना क‌र्फ्यू के कारण बाजार बंद रहते हैं। व्यापारियों ने प्रभारी मंत्री से मांग की गई बाजार में कोई भी टीम बिना वजह परेशान ना करें प्रभारी मंत्री ने डीएम को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं। इस मौके पर अंकित जैन नीरज अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी