ईवीएम मशीन पर लोगों से डलवाए सैंपल वोट

देवबंद में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर बुधवार को ईवीएम मशीन के साथ मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया।

JagranWed, 08 Dec 2021 08:31 PM (IST)
ईवीएम मशीन पर लोगों से डलवाए सैंपल वोट

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के अनुपालन में बुधवार को विधानसभा क्षेत्र के बूथों पर बुधवार को ईवीएम मशीन के साथ मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। एसडीएम ने व्यवस्था देखी और मतदाता जागरूकता अभियान की जानकारी ली।

बुधवार को खेड़ामुगल और हाशिमपुरा समेत विभिन्न स्थानों पर बने बूथों पर ग्रामीणों से ईवीएम मशीन पर सैंपल वोट डलवाकर उसकी सत्यता को जांचा गया। ग्रामीणों में ईवीएम मशीन से सैंपल वोट डालने को लेकर उत्सुकता देखने को मिली। इस दौरान 18-19 साल की आयु के छात्र-छात्राओं को ईवीएम मशीन से वोट डाले जाने के संबंध में जानकारी दी गई। एसडीएम ने लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया।

एसडीएम दीपक कुमार ने बताया कि समस्त विधानसभा क्षेत्र में लोगों को ईवीएम मशीन के साथ मतदान के प्रति जागरूक किया जा रहा है। उधर, श्रीराम कृष्ण योगाश्रम इंटर कालेज में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत प्रधानाचार्य अरुण गोयल के नेतृत्व में ईआइसी समिति गठित की गई, जिसमें अध्यापिका ममता वर्मा को नोडल अधिकारी और 12वीं कक्षा के छात्र आशु को कैंपस एंबेसडर नियुक्त किया गया, जबकि नंदिनी, ज्योति, काजल, निशा, तनुप्रिया, आरती, आदित्य व दीक्षित सदस्य बनाए गए।

कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

गंगोह : नेशनल इंस्टिट्यूट आफ सिक्योरिटी मार्केट के तत्वाधान में बुधवार को कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला लगी, जहां विद्यार्थियों को अनेक जानकारियां दी गई।

कालेज परिसर में कार्यशाला का शुभारंभ कालेज के मैनेजिग डायरेक्टर नीरज गोयल, प्राचार्य डा. अनिल कुमार, सुमित रोहिल्ला एवं मुख्य अतिथि राजीव जैन द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित व पुष्प अर्पित कर किया गया। कार्यशाला में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के समस्त छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के मैनेजिग डायरेक्टर नीरज गोयल ने छात्र छात्राओं को आश्वासन दिया कि आगे भी इस प्रकार की कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी शिक्षक अरुण शर्मा, विपिन धीमान, सचिन शर्मा, पुनीत कोहली, अमित सैनी उपस्थित रहे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.