गांव सोनार्जुनपुर में टूटी सड़क से ग्रामीण परेशान

नानौता क्षेत्र के गांव सोनार्जुनपुर में सड़क टूटने की समस्या को लेकर गुरुवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:43 PM (IST)
गांव सोनार्जुनपुर में टूटी सड़क से ग्रामीण परेशान
गांव सोनार्जुनपुर में टूटी सड़क से ग्रामीण परेशान

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता क्षेत्र के गांव सोनार्जुनपुर में सड़क टूटने की समस्या को लेकर गुरुवार को आक्रोशित ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया है।

विशाल राणा, गुडू राणा, शेखर, रवि, गौरव तथा सूरज व श्याम सिंह आदि के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीण एकत्रित हुए, जिसके बाद नारेबाजी कर उन्होंने आरोप लगाया कि गांव की मुख्य सड़क पिछले काफी समय से खस्ता हालत पड़ी है, जिसके चलते आए दिन ग्रामीण विशेषकर दो पहिया वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं, जबकि बरसात में सड़क पर बने गड्ढों में पानी भर जाता है। बावजूद इसके विभाग द्वारा इस ओर कोई ध्यान नही दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों से सड़क के निर्माण तथा गांव के खराब हो चुके नलकूप व अधर में लटके टंकी निर्माण कार्य को जल्दी पूरा करा जाए।

------------

सी-36 पंचायत भवन व मंदिर के पास पड़ी गंदगी से ग्रामीण परेशान

संवाद सूत्र, महंगी: बरसात के मौसम में महंगी में पंचायत घर व मंदिर के पास पड़ी गंदगी से लोगों का निकलना दुश्वार हो गया है।लेकिन ग्रामीण यहां गंदगी डालने से नही मान नही रहे है।

इस समय बरसात का मौसम चल रहा है। वहीं कोरोना महामारी भी से भी जूझना पड़ रहा है।लेकिन गांव की मुख्य जगह पर गंदगी हैं। जिससे लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही हैं। गांव के खुद पंचायत भवन के पास ही गंदगी का साम्राच्य स्थापित हो गया है।वहीं पर पास में मंदिर व सहकारी समिति है जहां पर लोगों को जाने में भी दुर्गंध आती है।लेकिन बताया गया है कि कुछ ग्रामीण व सफाईकर्मी भी यहां पर कूड़ा करकट डालते हैं।जिससे साफ सफाई का कोई गांव में ध्यान नहीं रखा जा रहा है।जिससे बीमारी फैलने का खतरा मंडरा रहा है।

-ग्राम प्रधान अमित कुमार फौजी का कहना है कि पंचायत भवन के पास अस्पताल की खाली जगह पड़ी है, जिससे वहां गंदगी जमा हो गई है। लोगों को समझाया जाएगा कि गंदगी वहां मत डालें। वहीं बरसात बाद साफ सफाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी