शेरपुर पेलो में सफाई व्यवस्था चौपट होने के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

बेहट में ब्लाक साढ़ौली कदीम क्षेत्र के गांव शेरपुर पेलो में चारों तरफ गंदगी व गलियों में कीचड़ की समस्या से ग्रस्त लोगों ने ग्राम प्रधान का विरोध जताया है। ग्रामीणों ने गांव में ही सफाई की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 07:19 PM (IST)
शेरपुर पेलो में सफाई व्यवस्था चौपट होने के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन
शेरपुर पेलो में सफाई व्यवस्था चौपट होने के खिलाफ ग्रामीणों का प्रदर्शन

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में ब्लाक साढ़ौली कदीम क्षेत्र के गांव शेरपुर पेलो में चारों तरफ गंदगी व गलियों में कीचड़ की समस्या से ग्रस्त लोगों ने ग्राम प्रधान का विरोध जताया है। ग्रामीणों ने गांव में ही सफाई की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया।

ग्रामीण राजेश राणा, आनंद कुमार, अब्दुल खालिक, नवाब, सहजाद, खैरदीन, इंतजार आदि ने जिलाधिकारी से गांव में सफाई की व्यवस्था दुरूस्त कराने की मांग की है। इन लोगों ने ग्राम प्रधान पर आरोप लगाया है कि गांव में सफाई व्यवस्था चौपट होने के कारण संक्रामक रोगों का खतरा बना हुआ है। इन ग्रामीणों का यह भी कहना है कि गांव में मस्जिद और भूमिया खेड़ा तक के रास्ते में भी गंदगी फैली हुई है। इन ग्रामीणों का यह भी कहना है कि कोरोना की वैक्सीन के कैंप का निरीक्षण करने आए एसडीएम दीप्ति देव यादव ने भी ग्राम प्रधान को सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने के निर्देश दिये थे। लेकिन हालात जस के तस है। उधर, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि वकील अहमद का कहना है कि गांव में सफाई कर्मी नहीं है। गांव की गलियों की नालियां पक्की नहीं है, जिसके चलते पानी फैल जाता है। उन्हें अभी चार माह ही चार्ज संभाले हुए हैं। तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए समय चाहिए।

बीकाम तृतीय वर्ष का रिजल्ट घोषित

गंगोह: पूरन मल रामलाल डिग्री कालेज का बीकाम तृतीय वर्ष के घोषित परीक्षा परिणाम में कालेज का रिजल्ट 88.5 प्रतिशत रहा, जिसमें 128 छात्र-छात्राओं में से 17 प्रथम, 65 द्वितीय व 30 ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। आंचल सैनी पुत्री प्रदीप सैनी 74.7 प्रतिशत प्रथम, निशा पांचाल पुत्री सुनील कुमार 69.55 प्रतिशत द्वितीय व सलोनी पुत्री जगपाल सिंह 67.35 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रही। कॉलेज के प्राचार्य डा. पवन कुमार बंसल व प्रबंध समिति के अध्यक्ष प्रवीण मित्तल, सचिव दिवाकर गोयल व विशाल कुमार मित्तल ने छात्र-छात्राओं के उच्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को बधाई दी है।

chat bot
आपका साथी