डाक्यूमेंट्री ़िफल्म ''ऑक्सीजन'' में गांव का छोरा निभाएगा अहम भूमिका

तीतरों में धराधाम इंटरनेशनल (गोरखपुर) के बोर्ड डाक्यूमेंट्री ऑक्सीजन फिल्म बनाएगा जिसमें गंगोह ब्लाक के गांव खानपुर अफगान का छोरा अहम भूमिका निभाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:25 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:25 PM (IST)
डाक्यूमेंट्री ़िफल्म ''ऑक्सीजन'' में गांव का छोरा निभाएगा अहम भूमिका
डाक्यूमेंट्री ़िफल्म ''ऑक्सीजन'' में गांव का छोरा निभाएगा अहम भूमिका

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरों में धराधाम इंटरनेशनल (गोरखपुर) के बोर्ड डाक्यूमेंट्री ऑक्सीजन फिल्म बनाएगा, जिसमें गंगोह ब्लाक के गांव खानपुर अफगान का छोरा अहम भूमिका निभाएगा।

ग्राम खानपुर अफगान के राकेश छोक्कर ने बताया कि धराधाम इंटरनेशनल (गोरखपुर) के बोर्ड की वर्चुअल मीटिग में आज की कोरोना काल में ज्वलंत समस्या को लेकर चर्चा की गई हैं, जिसमें आज की बड़ी समस्या ऑक्सीजन है। इसको लेकर बोर्ड डाक्यूमेंट्री ऑक्सीजन फिल्म बनाएगा, जिसमे बड़ी बात यह होगी कि आनलाइन ही कलाकार काम करेंगे। फिर बाद में इसको एडिट किया जाएगा। एक प्रयोग भी होगा। मुझे महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का अवसर मिला है। इसमें देश विदेश के कईं कलाकार अभिनय करेंगे। राकेश छोक्कर के गांव में इसको लेकर खुशी की लहर हैं।

कोरोना काल में घर पर रहकर सादगी से मनाएं ईद : मौलाना गोरा

देवबंद: जमीयत दावतुल मुसलिमीन ने कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के बीच आ रहे ईदुल फितर के त्यौहार को सादगी से घरों में रहकर मनाने की अपील की है।

जमीयत दावतुल मुसलिमीन के संरक्षक व प्रसिद्ध आलिम मौलाना कारी इसहाक गोरा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते देश के मौजूदा हालात ठीक नहीं है। ऐसे में हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने घरों में रहकर ही कोरोना से जंग लड़ें। इसमें हर किसी का योगदान जरूरी है। इसलिए हम निश्चय करें कि इस ईद पर खरीदारी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि ईद कपड़ों का नहीं अपनों का त्योहार है। इस ईद उल फितर के त्योहार को सादगी से घर रहते हुए मनाएं। शासन प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन करते हुए मित्रों, संबंधियों व रिश्तेदारों से न मिला जाए और मोबाइल के जरिये ही दोस्तों और रिश्तेदारों को ईद की मुबारकबाद दी जानी चाहिए। साथ ही कोरोना के खात्मे को ज्यादा से ज्यादा दुआ की जानी चाहिए। कोरोना काल में लोग आर्थिक रूप से भी बेहद परेशान है इसलिए हम ईद पर फिजूलखर्ची करने के बजाय गरीबों व असहायों की सहायता और गरीबों के इलाज में उनकी मदद करें।

chat bot
आपका साथी