कोरोना को मात देने का टीकाकरण ही उपाय: एसडीएम

नगर के गांधी इंटर कालेज में कोरोना टीकाकरण के कार्य में तेजी लाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें एसडीएम नकुड़ ने क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ बैठक की। शनिवार को आयोजित बैठक में एसडीएम हिमांशु नागपाल ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर कोरोना के टीके को लेकर भ्रमित करने वाली जो पोस्ट वायरल हो रही है। वह अफवाह है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:04 PM (IST)
कोरोना को मात देने का टीकाकरण ही उपाय: एसडीएम
कोरोना को मात देने का टीकाकरण ही उपाय: एसडीएम

सहारनपुर, जेएनएन। नगर के गांधी इंटर कालेज में कोरोना टीकाकरण के कार्य में तेजी लाने के लिए बैठक का आयोजन किया गया। इसमें एसडीएम नकुड़ ने क्षेत्र के प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ बैठक की। शनिवार को आयोजित बैठक में एसडीएम हिमांशु नागपाल ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर कोरोना के टीके को लेकर भ्रमित करने वाली जो पोस्ट वायरल हो रही है। वह अफवाह है। इस पर ध्यान न दें। अपने व अपने परिवार के स्वास्थ्य के लिए टीका अवश्य लगवाएं।

कोरोना को मात देने के लिए टीकाकरण ही उपाय है। 45 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति अंबेहटा सीएचसी में जाकर टीका लगवाएं। चेयरपर्सन प्रतिनिधि इनाम शाकिर ने भी विचार रखे। वरिष्ठ लेखा लिपिक देवेन्द्र कुमार, मौलाना इकराम, सभासद शमीम अंसारी, सभासद दानिश शफीक, सभासद सलीम अहमद, सभासद पति डा. बिन्द्रपाल कल्याण, फरमान कुरैशी, मौलाना अहसान मौजूद रहे।

उमस भरी गर्मी में फुंके ट्रांसफार्मर ने बढ़ाई परेशानी

संवाद सूत्र तीतरो: बढ़ती गर्मी के बीच नगर के मीरा में रखे ट्रांसफार्मर के फुंक जाने से लोगों की परेशानी बढ़ गई है। पिछले चार माह में ट्रांसफार्मर तीन बार फुंक चुका है। कस्बे के बड़े हिस्से में अंधेरा छाया हुआ है।

शुक्रवार की दोपहर कस्बे में रखा यह ट्रांसफार्मर पिछले चार माह में तीसरी बार फुंका। नागरिक जहां इसके फुंकने का कारण ऊर्जा निगम के कर्मचारियों की लापरवाही बता रहे हैं। वहीं कर्मचारी ओवरलोडिग से ट्रांसफार्मर फुंकने की बात कह रहे हैं। नगर निवासी दीपक कुमार, सभासद रमेशचंद, सुरेश कुमार का कहना है कि पिछले 15 दिनों से बार-बार ट्रांसफार्मर से जुड़ी लाइनें फाल्ट कर रही थीं, लेकिन बिजली कर्मचारियों ने ध्यान नहीं दिया। लाइनों में खराबी के चलते आधे कस्बे की जनता को लो-वोल्टेज की समस्या से जूझना पड़ रहा था, बार-बार ट्रांसफार्मर फुंकने से लोगों के सामने पेयजल व बिजली आधारित उद्योग धंधे ठप होकर रह गए हैं। सहायक अभियंता बबलू कुमार ने बताया कि ओवरलोडिग के चलते ट्रांसफार्मर फुंका है। सहारनपुर स्थित स्टोर में ट्रांसफार्मर उपलब्ध नहीं है। ट्रांसफार्मर के बदलने में समय लग सकता है।

chat bot
आपका साथी