धूमधाम से मनाया सैय्यद करीम शाह बाबा का उर्स

सड़क दूधली में चिश्ती साबरी दीदार साईं सदीक शाह करीम शाह बाबा की दरगाह पर 50 वां उर्स बड़ी धाम से मनाया गया। जायरीनों ने बाबा की दरगाह पर चादरें चढ़ाई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST)
धूमधाम से मनाया सैय्यद करीम शाह बाबा का उर्स
धूमधाम से मनाया सैय्यद करीम शाह बाबा का उर्स

सहारनपुर, जेएनएन। सड़क दूधली में चिश्ती साबरी दीदार साईं सदीक शाह, करीम शाह बाबा की दरगाह पर 50 वां उर्स बड़ी धाम से मनाया गया। जायरीनों ने बाबा की दरगाह पर चादरें चढ़ाई।

सड़क दूधली स्थित सैय्यद बाबा करीम शाह की दरगाह पर उर्स मुबारक के मौके पर बड़ी संख्या में जायरीनों ने बाबा की दरगाह पर हजारी लगाई। दुआओं के दौरान जायरीनो ने सदीक शाह बाबा, करीम शाह बाबा की दरगाह पर अकीदत, अहतराम व मुरादों के साथ चादर पेश की। उर्स में शामिल होने वाले जायरीनों ने कव्वालियों का भी लुफ्त उठाया। दुआ के बाद जायरीनों को लंगर पेश किया गया। सूफी रफीक अहमद मियां साहब के तत्वावधान में लगने वाले उर्स में कुल शरीफ व महफिले शमा में खलीफा नफीस अहमद, खलीफा मेहर अली, खलीफा सलीम, खलीफा मासूम अली, खलीफा नसीम, खलीफा सलीम, खलीफा मुस्त़कीम, खुर्शीद, हुसैन, आरिफ मलिक, नसीम, उसमान, सद्दाम, नफीस आदि शामिल रहे।

पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राहगीर से 20 हजार लूटे

बेहट: कोतवाली क्षेत्र के गांव साढ़ौली भूड़ निवासी राहगीर से पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 20 हजार रुपये नकद लूट लिए। वह बैंक में अपने खाते से पैसे निकाल कर घर जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गांव साढ़ौली भूड़ निवासी सतपाल सिंह पुत्र हरिया पीएनबी साढ़ौली कदीम में अपने बैंक खाते से 20 हजार रुपए निकाल कर साइकिल द्वारा अपने गांव जा रहे थे, जिस समय वह गांव साढ़ौली कदीम से आगे रजवाहे की पुलिया के पास पहुंचे तो पीछे से आए पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें साइड मारकर गिरा दिया और बाइक से उतर कर एक बदमाश ने उनसे 20 हजार रुपये छीन लिए।

सतपाल सिंह ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस साढ़ौली कदीम गांव में से साढ़ौली भूड़ के लिए निकल गए रास्ते किनारे के घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी