यूपी बार कौंसिल चेयरमैन ने किया पत्रिका का विमोचन

सी-4 यूपी बार कौंसिल चेयरमैन ने किया पत्रिका अभिव्यक्ति का विमोचन जासं सहारनपुर यूपी बार कौंसिल के चेयरमैन हरिशंकर सिंह ने यहां पहुंच कर सिविल कोर्ट परिसर में पत्रिका स्मारिका अभिव्यक्ति का विमोचन किया। कार्यक्रम में सहारनपुर अधिवक्ता एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ जिलाधिकारी व एसएसपी भी उपस्थित रहे। मंगलवार दोपहर स्मारिका विमोचन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे चेयरमैन एडवोकेट हरिशंकर सिंह ने कहा कि युवा अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए चैंबर्स व बीमारी में आर्थिक योजनाएं लागू की गई है जिनका तत्परता से निस्तारण किया जाएगा। कहा कि जिन अधिवक्तओं ने सीओपी के लिए आवेदन साल 2017-1

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Nov 2019 11:03 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 11:03 PM (IST)
यूपी बार कौंसिल चेयरमैन ने किया पत्रिका का विमोचन
यूपी बार कौंसिल चेयरमैन ने किया पत्रिका का विमोचन

सहारनपुर जेएनएन। यूपी बार कौंसिल के चेयरमैन हरिशंकर सिंह ने यहां पहुंच कर सिविल कोर्ट परिसर में पत्रिका स्मारिका अभिव्यक्ति का विमोचन किया। कार्यक्रम में सहारनपुर अधिवक्ता एसोसिएशन के पदाधिकारियोंके साथ जिलाधिकारी व एसएसपी भी उपस्थित रहे।

मंगलवार दोपहर स्मारिका विमोचन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे चेयरमैन एडवोकेट हरिशंकर सिंह ने कहा कि युवा अधिवक्ताओं के कल्याण के लिए चैंबर्स व बीमारी में मदद को आर्थिक योजनाएं लागू की गई है, जिनका तत्परता से निस्तारण किया जाएगा। कहा कि जिन अधिवक्ताओं ने सीओपी के लिए आवेदन साल 2017-18 में किया था, उनके लिए फीस जमा करा दी गई है। उनका सीओपी जल्द ही जारी कर दिया जाएगा। साथ ही कहा कि जिन युवा अधिवक्ताओं ने एआईबीई की परीक्षा पास कर ली है, उनका बिना सीओपी अपनी एसोसिएशंस में वोटिग राइट दिया जाएगा। जिला जज राजीव शर्मा ने कहा कि अधिवक्ता एसोसिएशन की वजह से ही यहां पर न्यायिक परंपरा जीवित है और युवा अधिवक्ता भी बहुत मेहनत कर न्यायिक कार्य करते हैं। जिलाधिकारी व एसएसपी ने भी संबोधित किया। इसके बाद चेयरमैन हरिशंकर सिंह, जिला जज राजीव शर्मा, जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय, एसएसपी दिनेश कुमार पी, एसोसिएशन के अध्यक्ष आदित्य अंगीरस व महासचिव आदित्य सिंह ने संयुक्त रूप से स्मारिका अभिव्यक्ति का विमोचन किया। इससे पूर्व एडवोकेट सिद्धार्थ शंकर त्यागी ने बुके देकर जिला जज का स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से सुदेशचंद्र सहगल, बसंत सिंह, अशोक पुंडीर, सुरेंद्र दीक्षित, ऋषिकुमार गुप्ता, चौ. रणधीर सिंह, चौ. जानिसार, राजेंद्र लाल, राजीव शर्मा, अमित गुप्ता, रवि तोमर, रेखा कश्यप, रोशनी सिंह, प्रवीण चौधरी, नीरज सहजवा, शहजाद खान, महताब अली खान, किरण चोपड़ा, अनीता तथा महेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी