नशीली गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार

नागल थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को चाकू एवं नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 07:49 PM (IST)
नशीली गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार
नशीली गोलियों के साथ दो युवक गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। नागल थाना पुलिस ने दो अलग-अलग स्थानों से दो युवकों को चाकू एवं नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है। थाना अध्यक्ष बीनू सिंह ने बताया कि पुलिस ने ब्लॉक चौराहे से गश्त के दौरान संदिग्ध हालत में नागल के नई बस्ती निवासी इरफान पुत्र लतीफ को अवैध चाकू के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं सूचना पर सुबह 10 बजे कस्बे के मोहल्ला नई बस्ती निवासी अब्दुल रहीम उर्फ रहमान पुत्र अताउल्ला को मोहल्ले की मस्जिद के सामने 120 नशे की गोलियों के साथ पकड़ा है। दोनों को संबंधित धाराओं में मुकदमा कायम कर न्यायालय के सामने पेश किया है।

कच्ची शराब समेत एक गिरफ्तार

सहारनपुर: बिहारीगढ़ थाना पुलिस ने क्षेत्र के गांव भगवतपुर से कच्ची शराब बनाने के उपकरण सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जिसके पास से नौ लीटर कच्ची शराब व उपकरण कब्जे में लेकर पकड़े युवक के खिलाफ मुकदमा जर्द कर जेल भेज दिया गया।

मुखबिर की सूचना पर थाना पुलिस क्षेत्र के गांव भगवतपुर में छापेमारी कर एक व्यक्ति के घर से नौ लीटर कच्ची शराब सहित बनाने के उपकरण भट्ठी बरामद किए हैं।

थाना पुलिस ने पकड़े गये युवक का नाम रतन सिंह पुत्र रुहला निवासी भगवतपुर बताया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पंचायत सहायक भर्ती के लिये आवेदन प्रक्रिया शुरू

संवाद सूत्र, जंधेड़ी: ग्राम पंचायतों में पंचायत सहायकों की भर्ती के लिए अभ्यर्थियों द्वारा खंड विकास कार्यालय में आवेदन जमा किये जाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। अभी तक 56 ग्राम पंचायतों से तकरीबन दो दर्जन के करीब आवेदन कार्यालय में जमा हो चुके हैं। पंचायत सहायक भर्ती को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं में काफी उत्साह बना हुआ है। प्रत्येक ग्राम पंचायत में पंचायत सहायक/एकाउटेंट-डाटा एंट्री ऑपरेटर की नियुक्ति हेतु आवेदन आमंत्रित करने की प्रक्रिया जोर पकड़ती जा रही है। इसी क्रम में खण्ड विकास क्षेत्र की 56 ग्राम पंचायतों से अभ्यर्थियों ने क्षेत्रीय कार्यालय में आवेदन जमा करने शुरू कर दिये हैं।

पंचायत राज विभाग कर्मी करण ने बताया कि तकरीबन दो दर्जन अभ्यर्थियों ने आवेदन पत्र जमा करा दिये है। 17 तारीख के बाद अग्रिम प्रक्रिया हेतु कार्यवाही की जायेगी। गौरतलब है कि उक्त भर्ती संविदा पर आधारित रहेगी।

chat bot
आपका साथी