गोवंश व तमंचे सहित दो तस्कर गिरफ्तार

अंबेहटा नगर के निकवर्ती ग्राम रणदेवा गेट से अंबेहटा पुलिस ने गोवंश तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तस्करों से एक बोलेरो वाहन छुरा व तमंचा भी बरामद किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:37 PM (IST)
गोवंश व तमंचे सहित दो तस्कर गिरफ्तार
गोवंश व तमंचे सहित दो तस्कर गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। अंबेहटा नगर के निकवर्ती ग्राम रणदेवा गेट से अंबेहटा पुलिस ने गोवंश तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। तस्करों से एक बोलेरो वाहन, छुरा व तमंचा भी बरामद किया गया।

चौकी प्रभारी विपिन कुमार त्यागी ने बताया कि सोमवार की देर रात चेकिग के दौरान एक बोलेरो को पकड़ा, जिसमें चार गोवंशी थे। आरोपितों ने भागने का प्रयास किया, किन्तु पुलिस उन्हें पकड़ लिया। आरोपितों की पहचान एंडी लोवर पुत्र रमेश चंद निवासी नकुड़ व शुभम पुत्र मैमकुमार निवासी ग्राम सढ़ौली थाना नकुड़ के रूप में हुई है, जिनसे घटना में प्रयुक्त बोलेरो वाहन, एक 315 तमंचा, तीन कारतूस, एक छुरा बरामद किया गया है। अभियुक्तों को संबधित धाराओं में कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।

-------------

व्यापारी का मोबाइल चोरी किया

अंबेहटा: बस स्टैंड के निकट स्थित अभिषेक कुमार पुत्र सुशील कुमार ने थाना पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक अज्ञात ग्राहक उनकी दुकान पर खरीदारी के बहाने आया और दुकान पर रखा उसके पिताजी का फोन उठा ले गया। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई किए जाने की मांग की।

किसानों से की पराली न जलाने की अपील

नकुड़: पराली प्रबंधन को लेकर आयोजित गोष्ठी में पराली प्रबंधन के प्रति जागरूक कर पराली न जलाने की अपील की गई।

ब्लाक सभागार में एसडीएम देवेंद्र पांडेय की अध्यक्षता में आयोजित गोष्ठी में एसडीएम ने कहा कि पराली जलाने पर उससे निकलने वाला धुआं पर्यावरण व स्वास्थ्य के लिए बेहद घातक है। गोष्ठी में कृषि विभाग के अधिकारियों ने भी पराली प्रबंधन के बारे में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही किसानों से पराली व पत्ती नहीं जलाएं। इस दौरान ग्राम सचिव, कंबाइन मशीन चालक व कई ग्राम प्रधान मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी