दो लुटेरे गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके अंजाम

सदर बाजार थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर में लगातार पर्स मोबाइल चेन स्नेचिग की वारदात करने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से पुलिस को महिलाओं संबंधी ज्वेलरी भी मिली है। यहीं नहीं उत्तराखंड के हरिद्वार के झबरेड़ा से चोरी की गई बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Feb 2021 11:01 PM (IST) Updated:Tue, 23 Feb 2021 11:01 PM (IST)
दो लुटेरे गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके अंजाम
दो लुटेरे गिरफ्तार, कई वारदातों को दे चुके अंजाम

सहारनपुर, जेएनएन। सदर बाजार थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शहर में लगातार पर्स, मोबाइल, चेन स्नेचिग की वारदात करने वाले दो शातिरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपितों के पास से पुलिस को महिलाओं संबंधी ज्वेलरी भी मिली है। यहीं नहीं उत्तराखंड के हरिद्वार के झबरेड़ा से चोरी की गई बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है। आरोपितों को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया।

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह और सर्विलांस टीम आरोपितों को पकड़ने के लिए लगी हुई थी। सोमवार की रात पुलिस को दोनों शातिरों की लोकेशन बाघ बगीचे के पास मिली, जिसके बाद सर्विलांस की मदद से दोनों आरोपितों को पकड़ लिया गया। पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम वाजिद उर्फ खब्बा पुत्र जाहिद निवासी गांव मवीकलां सदर बाजार, दीपक कुमार पुत्र चमन लाल निवासी चुनहेटी गाड़ा थाना रामपुर मनिहारन बताया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपितों ने हाल ही में गाजियाबाद के एक परिवार की महिला का पर्स लूटा था। इसके अलावा भी कई वारदात को अंजाम दिया हुआ है। आरोपितों के पास से पर्स को बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा आरोपितों के पास से सोने की अंगूठी, आर्टिफिशियल ज्वेलरी के अलावा अन्य ज्वेलरी भी बरामद हुई है। सदर बाजार थाना प्रभारी हरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित जिस बाइक पर लूट की वारदात को अंजाम देते थे। उस बाइक को भी झबरेड़ा से चोरी किया हुआ था।

रोजगार मेला 25 फरवरी को

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : सहायक निदेशक सेवायोजना शिवललित सिंह ने बताया कि 25 फरवरी को प्रात: 10 बजे से क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। मेले में पांच कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। उन्होंने कहा कि ऐसे अभ्यर्थी जो 10 वीं, 12वीं व स्नातक पास हों और उनकी आयु 18 से 32 वर्ष के बीच हो, वे आफलाइन रोजगार मेले में भाग ले सकते हैं। रोजगार मेले में भाग लेने वाले अभ्यार्थियों का सेवायोजन पोर्टल पर आनलाइन पंजीकरण होना अनिवार्य है।

chat bot
आपका साथी