दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत

कोरोना वैक्सीन लगवा कर वापस घर लौट रहे दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। फंदपुरी चौकी क्षेत्र के गांव जलालपुरा निवासी संदीप उर्फ नीटू पुत्र शक्ति व प्रीतम पुत्र रतिराम सोमवार को दोपहर बाद नकुड़ सीएचसी में कोरोना का टीका लगवाने के लिए गए थे। वह मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे तो जलालपुरा पहुंचने से पहले कुछ दूरी पर विपरीत दिशा से आ रही एक कार से उनकी बाइक की जबरदस्त भिडंत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:08 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:08 PM (IST)
दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत
दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना वैक्सीन लगवा कर वापस घर लौट रहे दो व्यक्तियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। फंदपुरी चौकी क्षेत्र के गांव जलालपुरा निवासी संदीप उर्फ नीटू पुत्र शक्ति व प्रीतम पुत्र रतिराम सोमवार को दोपहर बाद नकुड़ सीएचसी में कोरोना का टीका लगवाने के लिए गए थे। वह मोटरसाइकिल से वापस अपने घर लौट रहे थे तो जलालपुरा पहुंचने से पहले कुछ दूरी पर विपरीत दिशा से आ रही एक कार से उनकी बाइक की जबरदस्त भिडंत हो गई। दुर्घटना के तुरन्त बाद संदीप ऊ़र्फ नीटू ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि घटना में गंभीर रूप से घायल प्रीतम पुत्र रतिराम को हायर सेंटर ले जाते समय उसकी मृत्यु हो गई।

स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, गंगोह : कोतवाली पुलिस ने चेकिग के दौरान दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से स्मैक व नगदी बरामद की है।

सीओ मो. रिजवान ने बताया कि कोतवाली प्रभारी भानु प्रताप सिंह के नेतृत्व में एसएसआइ कपिल देव सिंह की टीम रविवार शाम मोहल्ला कोटला में लाकडाउन का पालन कराने के लिए चेकिंग कर रही थी। वहां से दो बाइक पर जा रहे चार लोगों को पुलिस ने रोका तो वे भागने लगे। पुलिस ने कस्बा जलालाबाद निवासी नसीर व गंगोह के मोहल्ला कोटला निवासी आसिफ को दबोच लिया। उनके दो साथी फरार हो गए। उक्त लोगों के पास से 250 ग्राम स्मैक, 5.39 लाख रुपये व एक बाइक बरामद हुई। स्मैक की कीमत छह लाख बताई गई है। मुकदमा दर्ज कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी