ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह के दो लोग पकड़े

जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित हरियाणा के हिसार और जींद के रहने वाले हैं। आरोपितों ने कुछ दिन पहले दो महिलाओं के बैग से जेवरात चोरी किए थे। इनके दो साथी अभी फरार हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:49 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:49 PM (IST)
ट्रेनों में चोरी करने वाले  गिरोह के दो लोग पकड़े
ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह के दो लोग पकड़े

सहारनपुर, जेएनएन। जीआरपी ने ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह के दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित हरियाणा के हिसार और जींद के रहने वाले हैं। आरोपितों ने कुछ दिन पहले दो महिलाओं के बैग से जेवरात चोरी किए थे। इनके दो साथी अभी फरार हैं।

जीआरपी के सीओ धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पूर्वी आउटर पर सहारनपुर जीआरपी की टीम चेकिग कर रही थी। उसी समय दो लोग आए और पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछा कर पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ट्रेनों में चोरी करने वाले निकले। अपने नाम रतन पुत्र स्व. रणपत निवासी गांव भटौल रांगणाल थाना बांस जिला हिसार और सुलतान पुत्र स्व. हरिसिंह सांसी निवासी गांव मनोहरपुर थाना सदर जिला जींद बताए। आरोपितों ने बताया कि उन्होंने अपने साथी विजय पाल पुत्र मंशीराम निवासी गांव लोहचब थाना सदर जिला जींद और सतीश उर्फ बलवान पुत्र मुशीराम सांसी निवासी मनोहरपुर थाना सदर जिला जींद के साथ मिलकर जयनगर अृमतसर एक्सप्रेस में यात्रा कर रही दो महिलाओं के बैग चोरी किए थे। वह काफी समय से ट्रेनों में चोरी कर रहे थे। सीओ ने बताया कि फरार आरोपितों की तलाश के लिए एक टीम हरियाणा भेजी जाएगी।

छात्र गुटों में मारपीट, तीन घायल

देवबंद : महाराज सिंह इंटर कॉलेज गंगदासपुर में अ‌र्द्धवार्षिक परीक्षा देने आए छात्रों के दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें गांव दुगचाड़ा निवासी छात्र प्रियांशु और गांव दामोदरपुर निवासी छात्र रोहित शर्मा समेत तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस मामले में रोहित के पिता देवेंद्र की ओर से चार युवकों के खिलाफ मारपीट करने के आरोप में पुलिस को तहरीर दी गई है जबकि छात्र प्रियांशु ने रोहित सहित तीन छात्रों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी