बाइकों की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मौत

नानौता में बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे दो युवक तेज गति से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के नीचे कुचल जाने से मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत पर स्वजन में कोहराम मचा गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 07:26 PM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मौत
बाइकों की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में बाइक की टक्कर से सड़क पर गिरे दो युवक तेज गति से आ रही ट्रैक्टर ट्राली के नीचे कुचल जाने से मौके पर ही हुई दर्दनाक मौत पर स्वजन में कोहराम मचा गया।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। बताया जाता है कि गुरुवार को गंगोह -जलालाबाद मार्ग पर दो बाइक की हुई अपने सामने की टक्कर हो गई, जिससे गांव कुआंखेड़ा निवासी 26 वर्षीय विशु पुत्र नरेंद्र राणा और जलालाबाद निवासी 35 वर्षीय फखरे आलम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक विष्णु राणा का साथी निशू पुत्र बिदु गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे पुलिस द्वारा से अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए शामली जिला चिकित्सालय भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

जिमनास्टिक कला का उत्कृष्ट प्रदर्शन

रामपुर मनिहारान: गोचर कालेज में गुरुवार को छात्र-छात्राओं के लिए खेल प्रतियोगिताएं हुई, जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि चौधरी कुलबीर सिंह ने फीता काटकर किया।

इस मौके पर प्राचार्य डा. वाईके शर्मा ने कहा कि कालेज में जिमनास्टिक या अन्य खेल प्रतियोगिताओं से छात्र-छात्राओं में प्रतिभा उभर कर सामने आती है। उन्हें स्टेट व इंडिया लेवल पर जाने का मौका मिलता है। प्रतियोगिता में पुरुष वर्ग में बीएससी फिजिकल प्रथम वर्ष की टीम ने प्रथम स्थान, जबकि बीपीएड की टीम दूसरे स्थान पर रहीं। महिला वर्ग में बीएससी फिजिकल प्रतिवर्ष की टीम प्रथम स्थान पर, जबकि बीपीएड की टीम दूसरे स्थान पर रही। इस दौरान विभागाध्यक्ष डा. महेंद्र सिंह, डा. केपी सिंह डा. जयकुमार, कर्ण सिंह, अनुज कुमार कृष्ण लाल, विनीत कुमार, सचिन पवार, हेम सिंह, नकली राम, शिव कुमार आदि रहे।

chat bot
आपका साथी