सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

खेड़ा अफगान में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 06:22 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 06:22 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत
सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान में दो मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया जहां पर उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

शनिवार को खेड़ा अफगान सहारनपुर मार्ग पर मोहदीनपुर गांव के निकट हुई एक सड़क दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल होकर सड़क पर गिर गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों मोटरसाइकिल के सामने के हिस्से के परखच्चे तक उड़ गए। बताया गया राहुल 25 पुत्र राकेश निवासी सराय वाला गंगोह नई बुलेट मोटरसाइकिल खरीदकर सहारनपुर से अपने घर गंगोह जा रहा था। रास्ते मे मोहदिनपुर गांव के पास विपरीत दिशा से मोटरसाइकिल से आ रहा विनोद पुत्र रामपाल निवासी नागल माफी थाना नकुड़ की जबरदस्त तरीके से आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद सड़क पर वाहनों की लाइन लग गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां दोनों की युवकों की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। बताया गया कि राहुल के परिवार में शादी थी, जिसके लिए वह नई मोटरसाइकिल खरीद कर घर ले जा रहा था। सड़क दुर्घटना में राहुल की मृत्यु हो जाने से शादी की तमाम खुशियां माता में बदल गई। मृतक दोनों युवकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बता दें कि उक्त सड़क पर पहले भी कई बार लोगों की जान जाती रही है, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी हादसे रोकने के लिए कोई उपाय नहीं खोज पा रहे।

chat bot
आपका साथी