अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

बेहट और देहात कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में एक घोड़े की भी मौत हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 11:10 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 11:10 PM (IST)
अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल
अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, दो घायल

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट और देहात कोतवाली क्षेत्र में शुक्रवार को अलग-अलग दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक हादसे में एक घोड़े की भी मौत हुई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बेहट : जनकपुरी थाना क्षेत्र के गांव सर्कथल निवासी दो सगे भाई बोबी व सौरभ पुत्रगण प्रताप सिंह मिर्जापुर से अपनी मौसी के घर से लौट रहे थे। दोनों भाई बाइक पर थे। जिस समय वह बेहट थाना क्षेत्र के दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर वन विभाग की नर्सरी के पास पहुंचे तो सामने से आ रहे दूसरे बाइक सवार मुस्तकीम पुत्र मुकर्रम से आमने-सामने की टक्कर हो गई। तीनों लोग गंभीर घायल हो गए। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान बोबी ने दम तोड़ दिया, जबकि सौरभ और मुस्तकीम का उपचार चल रहा है।

सहारनपुर : देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव मुल्ला नगराजपुर निवासी 40 वर्षीय इरफान उर्फ सद्दीक पुत्र असलम अपनी घोड़ा बुग्गी में आम लेकर बेहट की तरफ से लौट रहे थे। जिस समय वह देहात कोतवाली क्षेत्र के देवला स्कूल के समीप पहुंचा तो उसकी बुग्गी को एक कार ने टक्कर मार दी। इरफान के घोड़ा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि इरफान ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया। यह हादसा गुरुवार की देर रात करीब ढाई बजे हुआ है। पुलिस ने कार जब्त कर चालक को पकड़ लिया है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

संघ ने राज्यमंत्री को सौंपा ज्ञापन

सहारनपुर: उप्र मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष डा. अशोक मलिक के नेतृत्व में स्कूल संचालकों, शिक्षकों ने आयुष राज्यमंत्री डा. धर्म सिंह सैनी को मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। उन्होंने कहा कि स्कूल संचालकों की समस्याएं जल्द हल की जानी चाहिए ताकि उन्हें राहत मिल सके। इस दौरान विजेंद्र पंवार, अमजद अली, गय्यूर आलम, अरविद शर्मा, अमरीश शमा्र, शीशपाल, नैन सिंह, यशपाल, केपी सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी