ट्रैक्टर ट्राली की बाइक में टक्कर दो की मौके पर मौत, दो गंभीर

बेहट में बाइक पर सवार होकर शादी से घर लौट कर जा रहे चार बाइक सवारों की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई जिससे महिला सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक बालक सहित एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Nov 2020 07:02 PM (IST) Updated:Fri, 06 Nov 2020 07:02 PM (IST)
ट्रैक्टर ट्राली की बाइक में टक्कर दो की मौके पर मौत, दो गंभीर
ट्रैक्टर ट्राली की बाइक में टक्कर दो की मौके पर मौत, दो गंभीर

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में बाइक पर सवार होकर शादी से घर लौट कर जा रहे चार बाइक सवारों की ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर हो गई, जिससे महिला सहित दो लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक बालक सहित एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

शुक्रवार की शाम कोतवाली क्षेत्र के गांव जैतपुर कलां निवासी शहजाद ब तनवीर पुत्रगण जमशेद व शाइना पत्नी शहजाद अपने डेढ वर्षीय बालक के साथ थाना मिर्जापुर के गांव नौगांवा समसपुर से अपने रिश्तेदार के यहां शादी से वापस घर लौट रहे थे। जब वह मिर्जापुर सुंदरपुर मार्ग पर थे तो सामने से आ रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 14 वर्षीय तनवीर व 20 वर्षीय शाइना की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि शहजाद और उसका डेढ वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और ट्रैक्टर ट्राली चालक को पकड़ लिया। थाना मिर्जापुर और बेहट पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया, जहा से उन्हें जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। समाचार लिखे जाने तक मृतकों के शव मौके पर ही पड़े हुए थे। पुलिस के प्रयास के बावजूद भीड़ शवों को उठाने नहीं दे रही थी।

chat bot
आपका साथी