बारिश से गिरी मकान की छत, दंपती घायल

दो दिन से रुक-रुककर हो रही बारिश में एक मकान की छत गिरने से मलबे में घर में सो रहा एक दंपती गंभीर रूप से घायल हो गये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 06:34 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 06:34 PM (IST)
बारिश से गिरी मकान की छत, दंपती घायल
बारिश से गिरी मकान की छत, दंपती घायल

सहारनपुर, जेएनएन। दो दिन से रुक-रुककर हो रही बारिश में एक मकान की छत गिरने से मलबे में दबकर पति-पत्नी गंभीर घायल हो गए।

खेड़ा अफगान क्षेत्र के गांव सिलसिला में दानिश पुत्र इरशाद व गर्भवती पत्नी शाहीन घर में सो रहे थे। रविवार की रात करीब 11 बजे बारिश के दौरान उनके मकान की कच्ची छत उनके ऊपर गिर गई। चीख की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बड़ी मुश्किल से दोनों को मलबे से निकाला। स्वजनों ने बताया कि दानिश और शाहीन गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मकान मालिक इरशाद ने बताया कि हादसे में कई हजार रुपये कीमत का सामान खराब हुआ।

व्यापारी सहित उसके दो

भाइयों को किया घायल

संवाद सूत्र, नानौता: क्षेत्र के गांव ढाकादेई निवासी दुकानदार प्रवीण कुमार पुत्र धर्मवीर ने आरोप लगाया कि गांव के ही चार लोगों ने दुकान पर आकर मारपीट कर उसे व उसके दो अन्य भाइयों को धारदार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उक्त गांव ढाका देई निवासी व्यापारी प्रवीन पुत्र धर्मवीर ने बताया कि वह गांव में दुकान करता है। आरोप है कि सोमवार की सुबह गांव के ही चार युवकों ने दुकान पर आकर उसके साथ गाली-गलौज की। मना करने पर उन्होंने धारदार हथियारों से वार कर उसे घायल कर दिया। व्यापारी का आरोप है कि शोर मचाने पर बचाने आए उसके भाई मोनू व अंकित पर भी आरोपितों ने धारदार हथियारों से हमला कर उन्हें घायल किया। वहां ग्रामीणों की भीड़ को आता देखकर आरोपित धमकी देते हुए भाग गए।

chat bot
आपका साथी