दो हादसों में वृद्धा सहित दो की मौत

पिछले 12 घंटे दौरान शहर में दो हादसे हो गए। एक हादसा थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव रत्नाखेड़ी के पास हुआ जहां अनियंत्रित होकर कार नहर में पलट गई और इसमे सवार महिला की मौत हो गई। दूसरा हादसा चिलकाना अड्डे के निकट हुआ यहां बाइक सवार युवक को क्रेन ने कुचल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 10:13 PM (IST) Updated:Thu, 21 Nov 2019 10:13 PM (IST)
दो हादसों में वृद्धा सहित दो की मौत
दो हादसों में वृद्धा सहित दो की मौत

सहारनपुर जेएनएन। दो सड़क हादसों में महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा थाना कुतुबशेर अंतर्गत गांव रत्नाखेड़ी के पास हुआ, यहां कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। इस हादसे में कार सवार महिला की मौत हो गई। दूसरा हादसा चिलकाना अड्डे के निकट हुआ, यहां बाइक सवार युवक को क्रेन ने कुचल दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

थाना नकुड़ क्षेत्र के गांव खेड़ा अफगान निवासी रघुभूषण अपनी पत्नी अनुराधा (62) के साथ चंडीगढ़ गए थे। बुधवार रात वहां से लौटते हुए दोनों थाना कुतुबशेर क्षेत्र के गांव रत्नाखेड़ी के निकट पहुंचे तो अचानक रघुभूषण कार से नियंत्रण खो बैठे और कार सीधे सड़क किनारे नहर में जा गिरी। सूचना पर थाना पुलिस पहुंची। ग्रामीणों की मदद से कार से अनुराधा व रघुभूषण को बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल भेजा गया। यहां चिकित्सक ने अनुराधा को मृत घोषित कर दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि रघुभूषण मामूली चोट लगी हैं। अनुराधा के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

दूसरा हादसा गुरुवार सुबह चिलकाना रोड पर नए अड्डे के पास हुआ। हलालपुर की ओर से आए बाइक सवार युवक को क्रेन ने कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पता लगा तो कोतवाली देहात व मंडी पुलिस पहुंच गई। इंस्पेक्टर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि युवक की पहचान शंकरपुरी कालोनी निवासी विजय कुमार के बेटे सौरभ सिंह (21) के रूप में हुई। सौरभ किसी काम से हलालपुर गया हुआ था। क्रेन चालक को भी पकड़ लिया है।

chat bot
आपका साथी