कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

गंगोह में नेशनल इंस्टिट्यूट आफ सिक्योरिटी मार्केट के तत्वाधान में बुधवार को कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला लगी जहां विद्यार्थियों को अनेक जानकारियां दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 08:31 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 08:31 PM (IST)
कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित
कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला आयोजित

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में नेशनल इंस्टिट्यूट आफ सिक्योरिटी मार्केट के तत्वाधान में बुधवार को कृष्णा इंस्टीट्यूट में दो दिवसीय कार्यशाला लगी, जहां विद्यार्थियों को अनेक जानकारियां दी गई।

कालेज परिसर में कार्यशाला का शुभारंभ कालेज के मैनेजिग डायरेक्टर नीरज गोयल, प्राचार्य डा. अनिल कुमार, सुमित रोहिल्ला एवं मुख्य अतिथि राजीव जैन द्वारा मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलित व पुष्प अर्पित कर किया गया। कार्यशाला में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के समस्त छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के अंत में महाविद्यालय के मैनेजिग डायरेक्टर नीरज गोयल ने छात्र छात्राओं को आश्वासन दिया कि आगे भी इस प्रकार की कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम में महाविद्यालय के सभी शिक्षक अरुण शर्मा, विपिन धीमान, सचिन शर्मा, पुनीत कोहली, अमित सैनी उपस्थित रहे।

बाइक व एक लाख न मिलने पर विवाहिता को जान से मारने का प्रयास

देवबंद: बाइक की मांग पूरी नहीं होने पर जहर देकर जान से मारने का प्रयास करने और ससुर द्वारा तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए विवाहिता ने कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने अदालत में वाद दायर कर कहा था कि करीब तीन वर्ष पूर्व उसका विवाह कैराना के गांव मंडावर निवासी नौशाद से हुआ था। आरोप है कि विवाह के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की मांग को लेकर उसका मानसिक व शारीरिक उत्पीडऩ किया जा रहा था। इतना ही नहीं एक बार उसे जहर देकर मारने का भी प्रयास किया गया। विवाहिता का आरोप है कि बाइक व एक लाख रुपये की मांग पूरी न करने पर उसके ससुर ने तमंचे के बल पर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। विरोध करने पर बीती 16 नवंबर को मारपीट कर उसे घर से बाहर निकाल दिया गया। इस संबंध में न्यायालय ने स्थानीय पुलिस को मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की जांच किए जाने के आदेश दिए। मामले में प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर ससुर समेत छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

chat bot
आपका साथी