पचास लाख की कीमत की चरस के साथ दो पकड़े, जेल भेजे

गंगोह में पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को पचास लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 07:06 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 07:06 PM (IST)
पचास लाख की कीमत की चरस के साथ दो पकड़े, जेल भेजे
पचास लाख की कीमत की चरस के साथ दो पकड़े, जेल भेजे

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को पचास लाख रुपये कीमत की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

एसएसपी डा. एस चन्नपा के निर्देश पर जनपद में नशा मुक्ति अभियान चल रहा है। पुलिस नशा तस्करों के यहां लगातार दबिश दे रही जिससे उनमें हड़कंप मचा हुआ है। क्षेत्र में भी लगातार कई लोग स्मैक के साथ पकड़ में आ चुके हैं। नशा तस्करी के मामले में कई गांव पिछले दिनों से चर्चाओं में हैं। शुक्रवार की रात सीओ रिजवान अहमद के निर्देशन व कोतवाली प्रभारी भानू प्रताप सिंह के नेतृत्व में चलाए जा रहे चेकिग अभियान के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को पकड़ लिया। एसपी देहात अतुल शर्मा ने राजफाश करते हुए बताया कि पकड़े गए लोगों के पास से 500 ग्राम स्मैक बरामद हुई है, जिसकी कीमत पचास लाख रुपये बताई गई है।

आरोपित गांव बाढ़ी माजरा निवासी इरफान उर्फ च्योति व बाबर बताए गए हैं। आरोपित लंबे समय से एक मुकदमे में वांछित भी चल रहे थे। एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया गया है। एसपी देहात ने कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा और नशे की सप्लाई करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

200 ग्राम चरस बरामद

संवाद सूत्र,गागलहेड़ी : एसएसपी के निर्देश पर चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस ने कैलाशपुर से दो अभियुक्तों को 200 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि शनिवार को पुलिस टीम ने नशे की मंडी बनते जा रहे कैलाशपुर से अभियुक्त अमजद पुत्र इकराम को 110 ग्राम स्मैक व अभियुक्त भूरा उर्फ साकिर पुत्र नसीर निवासीगण कैलाशपुर को 90 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। गिरफ्तार करने वाली टीम में उप निरीक्षक महेश त्यागी, विजय सिंह, कांस्टेबल योगेंद्र कुमार शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी