दस हजार के इनामी हत्यारोपी समेत दो गिरफ्तार

गंगोह कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से वांछित चल रहे दस हजार के इनामी एक हत्यारोपी को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपित को दो किलो डोडा पोस्त के साथ पकड़ा है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 11:13 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 11:13 PM (IST)
दस हजार के इनामी हत्यारोपी समेत दो गिरफ्तार
दस हजार के इनामी हत्यारोपी समेत दो गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह कोतवाली पुलिस ने लंबे समय से वांछित चल रहे दस हजार के इनामी एक हत्यारोपी को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। एक अन्य आरोपित को दो किलो डोडा पोस्त के साथ पकड़ा है।

कोतवाली पुलिस ने दस हजार के इनामी हत्या के एक मामले में आरोपित को तीतरों तिराहे के पास से पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। आरोपित पिछले कई माह से पुलिस के हाथ नहीं आ रहा था। पुलिस को उसके पास से एक तमंचा व दो कारतूस बरामद किए हैं। आरोपित को चालान कर न्यायालय भेज दिया गया है।

आरोपित हरियाणा के चांदनी बाग निवासी अंकित पुत्र नरेंद्र बताया गया हे। पुलिस ने हमजागढ़ चौक से एक व्यक्ति को पकड़ा है जिसके पास से दो किलो डोडा पोस्त बरामद किया गया है। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर इसे भी न्यायालय भेज दिया गया है। आरोपित मोहल्ला इलाहीबख्श निवासी इस्तकार पुत्र हाकम अली बताया गया है।

महापुरुषों के बताए रास्ते का अनुसरण करें युवा : रामकिशन

देवबंद: सैनी कल्याण समिति के प्रदेशाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने कहा कि ब्लाक स्तर पर सैनी, शाक्य, कुशवाह और मौर्य समाज के युवाओं को संगठन से जोड़कर जल्द ही नई कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा।

शुक्रवार को मोहल्ला सैनी सराय में हुई बैठक में रामकिशन सैनी ने कहा कि हमारे महापुरुषों ने हमेशा अंधविशास, पाखंड, कुरीतियों व आडंबर का विरोध किया है। सैनी, शाक्य, कुशवाहा, मौर्य समाज के युवाओं को अपने महापुरुषों भगवान गौतम बुद्ध, सम्राट चंद्रगुप्त मौर्य, सम्राट अशोक महात्मा जयोतिबा राव फूले, माता सावित्री बाई फूले व बाबू जगदेव प्रसाद कुशवाह के बताए रास्ते पर चलकर समाज का कार्य करना चाहिए। संस्थापक मांगाराम सैनी ने युवाओं से संगठन से जुड़ने का आह्वान किया। अध्यक्षता सुरेंद्रपाल सैनी व संचालन टिकू सैनी ने किया है। इस मौके पर मोहित सैनी, सौरभ सैनी, सोनू सैनी, लोकेश सैनी, संजय सैनी, सुमित सैनी, डा. संदीप सैनी, डा. प्रविद्र सैनी, सोनू सैनी, लोकेश सैनी, संजय सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी