दुर्घटना में घायल दो भाइयों में से एक की मौत

बेहट में कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गांव ताजपुरा में सड़क हादसे में घायल हुए दो सगे भाइयों में से एक की उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 07:04 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 07:04 PM (IST)
दुर्घटना में घायल दो भाइयों में से एक की मौत
दुर्घटना में घायल दो भाइयों में से एक की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में कोतवाली क्षेत्र में दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर गांव ताजपुरा में सड़क हादसे में घायल हुए दो सगे भाइयों में से एक की उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई है। जबकि दूसरे का पीजीआई जोलीग्रांट में उपचार किया जा रहा है। उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

गौरतलब है कि सोमवार देर शाम कस्बे के मोहल्ला कस्साबान निवासी अनस व उस्मान पुत्र फरमूद सहारनपुर से सामान खरीदकर बाइक द्वारा वापस लौट रहे थे। जैसे ही यह दोनों हाईवे पर गांव ताजपुरा के निकट पहुंचे तो एक अनियंत्रित कार ने इनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए । जिन्हें अन्य राहगीरों ने तत्काल चिकित्सक के यहां भिजवाया, जहां उपचार के दौरान अनस की मौत हो गई। जबकि प्राथमिक उपचार के बाद उस्मान को पीजीआई जौलीग्रांट के लिए रेफर कर दिया गया। स्वजनों ने बताया उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अनस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि कार चालक को हिरासत में ले लिया गया।

रोगों पर नियंत्रण को निकाली स्वच्छता रैली

नकुड़: कस्बे में केएलजीएम इंटर कालेज के छात्र छात्राओं ने संचारी रोग नियंत्रण विशेष अभियान के तहत मंगलवार को नगर के मुख्य मार्गो से एक स्वच्छता रैली निकाली। रैली को प्राधानाचार्य राकेश गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

प्रधानाचार्य ने कहा कि संक्रामक रोगों से बचाव के लिए हमें स्वच्छता का ध्यान देना होगा। प्रभारी मुकेश कुमार ने कहा कि कोविड-19 जैसी बीमारियां न सिर्फ हमें कमजोर बनाती हैं बल्कि अन्य रोगों को भी आमंत्रित करती हैं। एनसीसी प्रभारी लेफ्टिनेंट गौरव मिश्रा ने सभी से मास्क एवं सैनिटाइजर के प्रयोग के द्वारा संचारी रोगों से अपना बचाव करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में अनूप सिंह, ईसम सिंह, सहेंद्रपाल सिंह, सुभाष गुप्ता, जयवीर सिंह, अनुज कुमार आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी